झारखंड

भ्रष्टाचार के खिलाफ चलती रहेगी मुहिम, मुगालते में न रहे विपक्ष, BJP ने…

BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने गुरुवार को निर्मला सीतारमण के होटल रेडिसन ब्लू (Hotel Radisson Blu) के एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान वायरल हुए फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस कार्यक्रम से BJP का कोई लेना-देना नहीं था।

Pratul Shahdev: BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने गुरुवार को निर्मला सीतारमण के होटल रेडिसन ब्लू (Hotel Radisson Blu) के एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान वायरल हुए फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस कार्यक्रम से BJP का कोई लेना-देना नहीं था।

इसे Chamber of Commerce और बदलता झारखंड NGO ने आयोजित किया था। आमंत्रित अतिथियों की पूरी सूची इन्हीं दोनों संगठनों के सौजन्य से तैयार हुई थी। मुलाकातियों की भी सूची इन्हीं दोनों संगठनों ने तय की थी।

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि विपक्ष जिस तस्वीर को लेकर हाय तौबा मचा रहा है, वह खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली स्थिति हो गई है। निर्मला सीतारमण और बाबूलाल मरांडी चैंबर और बदलता झारखंड के द्वारा तय किए गए मुलाकातियों से शिष्टाचार मुलाकात कर रहे थे।

प्रतुल ने कहा कि अगर किसी को लगता है कि वित्त मंत्री के साथ तस्वीर खिंचवा लेने से उनका गुनाह कम हो जाएगा तो वह मुगालते में हैं। यह नरेन्द्र मोदी का New India है। भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम लगातार चलती रहेगी।

वर्तमान सरकार में किसी की किसी के साथ तस्वीर आ जाने से उसको रियायत मिल सकती है, यह सोचना भी हास्यास्पद है।

Supreme Court ने भी PMLA को आतंकवाद जैसा अपराध माना है।प्रतुल ने कहा कि झारखंड में विपक्षी नेताओं और उनके शागिर्दों के यहां अरबों रुपये की अब तक रिकवरी हो चुकी है। उसी से बदहवास होकर यह राई का पहाड़ बनाने में लगे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker