रांची में ग्रामीणों ने किया पंडरा ओपी का घेराव, SSP से शिकायत

युवक को झूठे केस में फंसाने के विरोध में पंडरा ओपी का ग्रामीणों ने किया घेराव

रांची: पंडरा ओपी का बुधवार को झूठे केस में फंसा कर जेल भेजने की कोशिश को लेकर लोगों ने घेराव किया।

पंडरा ओपी क्षेत्र के हेसल के रहने वाले चंद्रदेव प्रसाद का आरोप है, कि उनके पुत्र चंदन कुमार को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की कोशिश की जा रही है। इसे लेकर उन्होंने एसएसपी से शिकायत की है।

चंद्रदेव प्रसाद का आरोप है कि हेसल बांस टोली की रहने वाली एक युवती को चंदन कुमार एक कोचिंग में शिक्षक के रूप में पढ़ाया करते था।

चंदन कुमार को युवती की ओर से यौन शोषण के मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की कोशिश की जा रही है।

युवती ने चंदन कुमार के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पंडरा ओपी पुलिस चंदन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

एसएसपी को दिए आवेदन में चंद्रदेव प्रसाद ने कहा है, कि बीते पांच अगस्त को युवती ने अपने बॉयफ्रेंड रोहित तिर्की के खिलाफ मानसिक शोषण, मारपीट और समाज में बेइज्जती करने से संबंधित शिकायत कर पंडरा थाना में आवेदन देकर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी।

युवती के द्वारा कहा गया था कि चंदन कुमार उनके सर हैं, और उनके साथ ली गई कुछ फोटो रोहित तिर्की द्वारा सोशल मीडिया पर डाल देने की धमकी दिया गया। उस दौरान युवती के द्वारा यह भी कहा गया था कि मेरे और मेरे सर के बीच कोई संबंध नहीं है।

चंद्रदेव प्रसाद के दिए आवेदन में कहा कि कुछ समय बाद युवती और उसके बॉयफ्रेंड रोहित मिंज के बीच सुलह हो गया।

जिसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ रहने लगे। इसके बाद साजिश के साथ मेरे पुत्र से दो लाख रुपया की मांग करने लगे और कहा कि नहीं दोगे तो हम दोनों तुमको यौन शोषण केस में फंसा कर जेल भेजवा देंगे।

ओपी प्रभारी ने बताया कि मामले में युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। गुरुवार को उसे जेल भेजा जाएगा।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button