जॉब्स

NTPC में इन 223 पदों पर हो रही बहाली, इस तारीख तक करें अप्लाई…

NTPC Limited Recruitment 2024: नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन (NTPC) लिमिटेड ने असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव (Assistant Executive) के पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी के माध्यम से NTPC के कुल 223 पदों पर नियुक्ति की जाएगी।

इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जो कि 08 फरवरी, 2024 तक चलेगी। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी निर्धारित अवधि के भीतर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए NTPC की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in पर जाकर आवेदन करना होगा।

OBC के 40 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी

NTPC की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 223 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

इनमें कैटेगिरी के लिए 98, EWS 40 और OBC के 40 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, SC के 39 और ST के 24 खाली पदों को भरा जाएगा।

इन पदों परआवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को नोटिफिकेशन की अच्छी तरह जांच कर लेनी चाहिए और इसके अनुसार ही अप्लाई करना चाहिए। आवेदन पत्र में गड़बड़ी होने पर फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य/ EWS/OBC श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 300/- है। SC/ST/PwBD वर्ग और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान करने से छूट दी गई है।

उम्मीदवार फीस का भुगतान ऑनलाइन मोड (Net Banking/Debit Card/Credit Card) के माध्यम से कर सकते हैं। एक बार भुगतान किया गया शुल्क किसी भी परिस्थिति में वापस नहीं किया जाएगा। इस भर्ती से संबंधित और अधिक विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार NTPC लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

डिटेल जानें, इस लिंक पर करें क्लिक

https://www.ntpc.co.in/jobs-ntpc

यहां देखें नोटिफिकेशन

https://careers.ntpc.co.in/recruitment/advertisements/04.24_eng_adv

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker