झारखंड

कोडरमा में शादी से लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के राजगढ़िया मोड़ (Rajgarhia Turn) के समीप बुधवार की सुबह रेलवे ओवर ब्रिज से एक सवारी वाहन पर सवार एक युवक के टकराने से मौत हो गई।

Road Accident in Koderma: कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के राजगढ़िया मोड़ (Rajgarhia Turn) के समीप बुधवार की सुबह रेलवे ओवर ब्रिज से एक सवारी वाहन पर सवार एक युवक के टकराने से मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार अलगडीहा गांव से मंगलवार को बारात चौपारण के अमजद गई थी।

बुधवार सुबह शादी समारोह से वापस लौटने के दौरान सवारी वाहन के ऊपर छत पर सवार दो युवक राजगढ़िया मोड़ के समीप Railway Over Bridge से टकरा गए।

जिसके बाद गंभीर रूप से घायल अलगडीहा निवासी राहुल कुमार दास (19 ) को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, परन्तु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना में एक अन्य युवक प्रेम कुमार के पैर में गंभीर चोट लगी है, जिसका इलाज सदर अस्पताल कोडरमा में चल रहा है।

दुर्घटना के बाद घायलों को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे सवारी वाहन के चालक के साथ वाहन सवार लोगों ने मारपीट कर दिया और गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंचकर दो-तीन युवक को पकड़ कर अपनी साथ थाना ले गयी। वहीं शव को Postmortem के लिए भेज दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker