ऑटो

Royal Enfield नई रेट्रो बाइक आज करेगी लॉन्च

नई दिल्ली: महंगी बाइक्स बनाने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) New Retro Bike Launch करने जा रही है। यह बाइक आगामी 7 अगस्त यानी अज लांच होगी।

हालांकि, New Bike का आधिकारिक नाम अभी तक सामने नहीं आया है। इसे हंटर 350 कहा जा सकता है।

Launch होने पर यह देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाली सबसे किफायती Royal Enfield Bike होने की उम्मीद है।

यह Bike Size में काफी Compact होगी

भारतीय Bike निर्माता की नई 350CC Bike को कई बार Testing के दौरान देखा गया है। Design के मामले में यह एक गोल Headlamp के और रेट्रो लुक के साथ आएगी।

इसमें एक स्टब्बी एग्जॉस्ट होगा। Bike Size में काफी Compact होगी और इसमें Single-Piece Seat, स्टब्बी एग्जॉस्ट और टेन-स्पोक अलॉय या स्पोक व्हील मिलेंगे. इस New Bike के कुछ अन्य डिजाइन Highlights फोर्क कवर गैटर, एक ऑफ़सेट इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि होंगे।

फीचर्स के बारे में इसे Royal Enfield के ट्रिपर नेविगेशन पॉड को एक्सेसरी के रूप में मिलने की संभावना है।

इस Retro Bike में वही 349CC, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड, FI इंजन होगा जो मेटयोर 350 और नई जनरेशन की क्लासिक 350 में भी देखने को मिलता है।

यह इंजन अन्य Royal Enfield मोटरसाइकिलों में 20 BHP और 27 NM पीक टॉर्क का जनरेट करता है।

Royal Enfield हंटर 350 के कलर ऑप्शन

उम्मीद है कि हंटर 350 में भी इसी तरह का देखने को मिलेगा। Royal Enfield हंटर 350 के कलर ऑप्शन और वेरिएंट्स की बात करें तो इस Bike को हंटर रेट्रो , हंटर मेट्रो और हंटर मेट्रो रेबेल जैसे वेरिएंट्स में पेश किया जा सकता है और हंटर रेट्रो को Factory Black और फैक्ट्री सिल्वर जैसे Color Option में पेश किया जाएगा।

इसके फ्रंट में Disc Brakes और सिंगल/ड्यूल-चैनल ABS के साथ रियर में डिस्क/ड्रम यूनिट मिलने की संभावना है।लॉन्च होने पर यह New रॉयल एनफील्ड Bike TVS रोनिन और होंडा H’NS CB35 को टक्कर देगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker