जॉब्स

SAIL के बोकारो स्टील प्लांट सहित अन्य जगह 259 पदों पर होगी बहाली, जानिए…

इंजीनियरिंग किए हुए बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ा मौका। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) के Bokaro Steel plant सहित अन्य प्लांटों में विभिन्न ग्रेड में 259 पदों पर बहाली हो रही है।

Steel Authority of India Limited Jobs: इंजीनियरिंग किए हुए बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ा मौका। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) के Bokaro Steel plant सहित अन्य प्लांटों में विभिन्न ग्रेड में 259 पदों पर बहाली हो रही है।

इसमें Btech पास अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं। मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर नियुक्ति के लिए अभ्यर्थियों के लिए योग्यता भी तय कर दी गई है।

किन विभागों में कितनी बहाली

कैमिकल विभाग के लिए 10,सिविल में 21,कंप्यूटर में 9,इलेक्ट्रीकल में 61,इलेक्ट्रॉनिक्स में 5,इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए 11,Mechanical में 69 और मैटलर्जी में 63 अभ्यर्थियों की बहाली होगी। सभी नियुक्तियां गेट के माध्यम से की जाएंगी।

इसके साथ ही सेल के Research and Development Center के लिए 3 पदों पर सहालकार बाहर किए जाएंगे। इसके लिए सेल में वैसे अधिकारियों का चयन किया जाना है, जिनकी सेवानिवृति ई07 ग्रेड में हुई है।

इस वैकेंसी के तहत ब्लास्ट फर्नेश में 01,मिनरल इंजीनियरिंग में 01 और लैब सर्विस में 1 पद पर नियुक्ति की जाएगी। उक्त सभी पदों पर बहाली के लिए विस्तृत जानकारी सेल की साइट पर हासिल की जा सकती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker