मनोरंजन

सलमान खान गन लाइसेंस मिलने के बाद बुलेटप्रूफ कार में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

मुंबई: कुछ दिन पहले जान से मारने की धमकी मिलने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान चर्चा में चल रहे हैं।

हाल ही में सलमान खान को मुंबई पुलिस ने सलमान खान को हथियार का लाइसेंस भी जारी किया है।

दरअसल, दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster lawrence bishnoi) से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद से ही सलमान खान बाहर निकलने से परहेज कर रहे थे।

यहां तक कि बरसों पुरानी परंपरा तोड़ते हुए वे इस बार ईद पर अपने घर के बाहर जमा हुए फैंस को चियर्स करने के लिए भी बॉलकनी पर भी नहीं आए।

लेकिन अब गन का लाइसेंस मिलने के बाद भाईजान के पहली बार घर से बाहर निकलने का वीडियो वायरल हुआ है।

अपनी बुलेटप्रूफ ग्लास वाली टोयोटा लैंड क्रूजर SUV के साथ सलमान कैमरे में कैप्चर हुए हैं। सलमान खान पूरी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे।

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी केवल एक ही वैरिएंट में उपलब्ध है और इसकी बुलेटप्रूफ विश्वसनीयता गजब की है।

इसमें खिड़कियों के चारों ओर एक Thick border भी लगा है, जो दर्शाता है कि कार पूरी तरह से बख्तरबंद और बुलेटप्रूफ है।

फिल्म पठान में भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे

इसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये है। वायरल तस्वीरों और वीडियोज में देखा जा सकता है कि पीच शर्ट और गहरे रंग की पैंट पहने सलमान खान सफेद रंग की कार से हवाई अड्डे पर पहुंचे।

Workfront की बात करें तो सलमान खान की आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ काफी समय से चर्चा में है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है।

इसके अलावा वह शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा कई टीवी प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सलमान इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker