टेक्नोलॉजी

जल्द लॉन्च होगी Samsung Galaxy A04s, जानें कितनी होगी कीमत?

Samsung अपना नया Smartphone Samsung Galaxy A04s बहुत जल्द लॉन्च करने वाला है। जिसकी प्रोडक्शन शुरू की जा चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स को बेहतर बनाने में लगी हुई है।

आइए जानते हैं ये Smart Phone कब लॉन्च होगा और इसके फिचर्स क्या है?

लांच डेट

लेकिन इस जानकारी के साथ, हम अनुमान लगाते हैं कि इस डिवाइस की लॉन्च टाइमलाइन (launch timeline) अगले दो माह में कहीं आ जाने वाली है। दूसरे शब्दों में, ब्रांड आगामी डिवाइस को सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में पेश किया जाने वाला है।

Samsung Galaxy A04s will be launched soon, know the features of the phone

डिज़ाइन

अभी के रूप में, डिवाइस के बारे में बहुत अधिक सूचना ज्ञात नहीं है। हालांकि, बता दें कि लीक हुए 3डी रेंडर्स के मध्य इसके डिजाइन का खुलासा भी कर चुके है।

जिनमे स्मार्टफोन (Smart Phone) को फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच और पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ दिख रहा है।

इसका पावर बटन जाहिर तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी दोगुना होगा, साथ ही यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक सहित अन्य सुविधाएं होने वाली है।

Samsung Galaxy A04s will be launched soon, know the features of the phone

कितनी होगी कीमत?

लीक रिर्पोटस के मुताबिक इस बजट स्मार्टफोन की कीमत 11,000 रुपये हो सकती है। यह कंपनी का अभी तक का सबसे सस्ता 5G फोन हो सकता है। इस डिवाइस का सीधा मुकाबला Realme Narzo 50 सीरीज , Tecno Spark 8, Xiaomi Redmi 10 स्मार्टफोन के साथ होगा।

Samsung का यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy A03s का अपग्रेड मॉडल होगा। यह फोन 4GB RAM + 64GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी, 6.5 इंच का HD डिस्प्ले और 13MP का कैमरा मिलता है।

कैमरा

Samsung Galaxy A04s ने कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर भी अपनी उपस्थिति भी दर्ज की जा चुकी है, इससे पता चला है कि जिसमे Exynos 850 SoC है।

इन लिस्टिंग ने यह भी पुष्टि की कि इसके कम से कम एक स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में 3GB RAM शामिल होने वाली है। सेल्फी के लिए हैंडसेट में फ्रंट में 13MP का सेंसर होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker