झारखंड

साहसी पर्यटक मित्रों को संजय सेठ ने किया सम्मानित

रांची: साहसी पर्यटक मित्रों (Adventure Travel Friends) को रांची (Ranchi) के MP संजय सेठ (Sanjay Seth) ने शनिवार को सम्मानित किया। रांची के हुंडरू में 12 मार्च को पर्यटक मित्रों ने हजारीबाग (Hazaribagh) के एक परिवार की जान बचाई थी।

उन सभी पर्यटक मित्रों को MP संजय सेठ ने अपने कार्यालय बुलाकर उन्हें सम्मानित किया। इस दौरान MP ने सभी पर्यटक मित्रों को प्रशस्ति पत्र दिया और राज्यसभा के पूर्व MP महेश पोद्दार (Mahesh Poddar) की ओर से भेजे गए 25000 का चेक पुरस्कार स्वरूप उन्हें प्रदान किया।

पर्यटक मित्रों ने MP को पर्यटक क्षेत्रों में होने वाली दुर्घटनाओं से अवगत कराया

पर्यटक मित्रों से संवाद के क्रम में MP ने उनसे जानना चाहा कि किन परिस्थितियों में यह दुर्घटनाएं हो रही हैं। हम कैसे इन्हें रोक सकते हैं। पर्यटक मित्रों (Tourist Friends) ने सांसद को ऐसे पर्यटक क्षेत्रों में होने वाली दुर्घटनाओं और उसके कारणों से अवगत कराया।

इसके साथ ही पर्यटक मित्रों ने रांची (Ranchi) के पर्यटन स्थलों में सुविधाएं बढ़ाने और वहां की समस्याओं से भी MP को अवगत कराया।

MP ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं के समाधान के लिए और Tourist Places के व्यापक प्रचार प्रसार के लिए उनसे जो भी संभव हो सकेगा, वह हर कदम उठाएंगे।

अपनी जान की परवाह किए बिना, उन्होंने जो कार्य किया वह अद्वितीय: MP

रांची लोकसभा क्षेत्र की दृष्टि से आगे हो, पर्यटक मित्र भी आगे बढ़े, इसके लिए MP ने हर सार्थक पहल करने की बात कही। MP ने इस दौरान कहा कि अपनी जान की परवाह किए बिना, उन्होंने जो कार्य किया वह अद्वितीय है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker