रांची के फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस की रेड में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और युवतियां ; कॉलगर्ल सहित सात गिरफ्तार

NEWS AROMA
#image_title

न्यूज़ अरोमा रांची : राजधानी रांची में पुलिस ने एक अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने छामेमारी की।

अरगोड़ा इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने दो कॉलगर्ल सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने शराब सहित कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

अरगोड़ा थाना प्रभारी को जानकारी मिली के अरगोड़ा क्षेत्र के अपार्टमेंट के एक फ्लैट में सेक्स रैकेट चल रहा है। इस सूचना पर अरगोड़ा थाने की पुलिस की टीम ने अपार्टमेंट के फ्लैट में छापेमारी की।

मौके पर पुलिस के पहुंचते ही फ्लैट में हडकंप मच गया। फ्लैट के दूसरे कमरे की तलाशी में तीन और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

छापेमारी के क्रम में फ्लैट से आपत्तजनक सामान, शराब, सहित कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। फ्लैट में दो युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

पुलिस को देख कर भागने की कोशिश की, लेकिन मौके पर महिला पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में दोनों युवतियों और दो युवकों को धर दबोचा। जानकारी के अनुसार इस सेक्स रैकेट के सरगना का नाम अनिल है।

अनिल को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। जिन दो युवतियों को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया हैं उनमें से एक को अनिल अपनी पत्नी बताकर किराए का फ्लैट ले रखा था।

उसकी आड़ में देह व्यापार का धंधा चला रहा था। गिरफ्तार दो युवतियों में एक लातेहार की बालूमाथ की वहीं दूसरी जमशेदपुर की रहने वाली है।

मकान मालिक ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी क्योंकि फ्लैट में गलत काम किया जा रहा है। हालांकि पुलिस अपने तरह से मामले की छानबीन कर रही है।

x