मनोरंजन

शाहरुख की पत्नी गौरी को ED का नोटिस निकला अफवाह, खुद एजेंसी ने…

Shahrukh Khan wife Gauri Khan : बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) को ED के नो‎‎टिस की खबर कोरी अफवाह ‎निकली है। बता दें ‎कि ED से नोटिस मिलने की खबरें लगातार सामने आ रही थीं।

उन पर आरोप लगाया जा रहा था कि उन्होंने एक रियल एस्टेट कंपनी को एंडोर्स किया, जो कि 30 करोड़ रुपये हड़पने के मामले में शामिल है। इधर प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने इस खबर को अफवाह बताया।

एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने गौरी खान के बारे में कहा कि उनके खिलाफ कोई नोटिस जारी नहीं किया गया है, ना ही कोई कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है। दरअसल गौरी खान को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें दावा किया गया था कि ED उनके खिलाफ नोटिस जारी करने के लिए अनुमति लेने का इंतजार कर रही है।

जसवंत शाह ने गौरी खान के खिलाफ आरोप लगाया

परमिशन मिलने के बाद ही ED गौरी से पूछताछ करेगी। पूछताछ यह भी शा‎मिल होगा ‎कि तुल‎सियानी ग्रुप ने गौरी को ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए कितना भुगतान किया है। यह पैसे कैसे उनको दिए गए।

दरअसल मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह (Jaswant Shah) ने गौरी खान के खिलाफ आरोप लगाया था कि उन्होंने तुल‎सियानी ग्रुप द्वारा सुशांत गोल्फ सिटी में बनाए गए अपर्टमेंट में फ्लैट खरीदा था, जिसका ऐड गौरी ने किया था।

शाह ने बताया कि साल 2015 में उन्होंने 85 लाख रुपये का कंपनी को भुगतान किया था, लेकिन उन्हें न तो फ्लैट दिया गया और न ही उनका पैसा वापस लौटाया गया। इसी कारण से जसवंत शाह ने तुलसियानी ग्रुप के निदेशक अनिल कुमार तुलसियानी, महेश तुलसियानी और गौरी खान के खिलाफ कुछ दिन पहले मुकदमा दर्ज किया। उन्होंने गौरी के नाम पर विश्वास करते हुए इस प्रोजेक्ट में पैसा लगाया था। लेकिन उनके साथ कंपनी ने धोखा किया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker