खेल

श्रीसंत को थप्पड़ मारने की घटना से शर्मिदा हूं : हरभजन

जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मुझे लगता है कि इसकी कोई जरूरत नहीं थी

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन सीजन के दौरान हुई थप्पड़ घटना के लिए एस. श्रीसंत से माफी मांगी है।

हरभजन तब कप्तान सचिन तेंदुलकर की अनुपस्थिति में किंग्स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्स) के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व कर रहे थे।

हरभजन द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद भावुक श्रीसंत (Sreesanth) की तस्वीरें देखकर इस घटना को लाइव देखने वाले लोग हैरान रह गए।

ऐसा नहीं होना चाहिए था…

शनिवार को हरभजन और श्रीसंत के साथ ग्लांस लाइव फेस्ट (Glance Live Fest) में विक्रम साठे के साथ एक वीडियो चैट में शामिल हुए और खुलासा किया कि वह इस घटना के बारे में कितना शर्मिदा महसूस कर रहे थे।

उन्होंने आगे कहा, जो हुआ वह गलत था। मैंने गलती की। मेरी वजह से मेरी टीम के साथी को शमिर्ंदगी का सामना करना पड़ा। मैं शर्मिदा था।

अगर मुझे एक गलती सुधारनी पड़ी, तो मैंने मैदान पर श्रीसंत के साथ ऐसा व्यवहार किया। ऐसा नहीं होना चाहिए था। जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मुझे लगता है कि इसकी कोई जरूरत नहीं थी।

दोनों क्रिकेटर बाद में 2011 विश्व कप (World Cup) विजेता भारत की टीम का हिस्सा थे। हरभजन ने भारत के लिए 367 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कुल 711 विकेट झटके, जबकि श्रीसंत ने 90 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 169 विकेट लिए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker