झारखंड

शर्मनाक! रामगढ़ में घर से नाबालिक बच्ची का किडनैप कर जंगल में गैंगरेप

रामगढ़ शहर के अरगड्डा सिरका भूली क्वार्टर में बेहद शर्मनाक (Shameful) घटना घटी। बुधवार को दिनदहाड़े एक नाबालिक बच्ची को उसके घर से हवस में अंधे कुछ युवक जबरन उठा ले गए।

Ramgarh Gang Rape: रामगढ़ शहर के अरगड्डा सिरका भूली क्वार्टर में बेहद शर्मनाक (Shameful) घटना घटी। बुधवार को दिनदहाड़े एक नाबालिक बच्ची को उसके घर से हवस में अंधे कुछ युवक जबरन उठा ले गए। उस नाबालिक बच्ची को जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) किया।

इस मामले की पुष्टि करते हुए SP डॉ. विमल कुमार ने बताया कि जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली तत्काल कार्रवाई की गई। रामगढ़ SDPO परमेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में टीम बनाकर पुलिस ने छापेमारी की।

सूचना मिलने के 2 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

SP ने बताया कि भुली क्वार्टर (Bhuli Quarter) निवासी लक्ष्मी देवी ने बुधवार की दोपहर पुलिस को यह सूचना दी कि उसकी नाबालिक पुत्री को उनके क्वार्टर के सामने से ही कुछ युवकों ने जबरदस्ती उठा लिया है। उसका अपहरण कर उसे जंगल की ओर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि डब्लू कुमार पिता कैलाश रविदास, दीपक भुइंया पिता खीरू भुइंया और आकाश कुमार पिता महेंद्र रविदास के द्वारा इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है।

पुलिस ने इस मामले में POCSO एक्ट दर्ज किया है। SP ने बताया कि डब्लू, दीपक और आकाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। कांड की पीड़िता की चिकित्सीय जांच (Medical Examination) कराई जा रही है एवं धारा 164 का बयान भी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker