मनोरंजन

रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग हुई खत्म

मुंबई: लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई रणवीर सिंह (Ranveer singh) की आगामी फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus Movie) की शूटिंग पूरी हो चुकी है । इसकी जानकारी खुद रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है।

रणवीर सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की हैं, जिनमें रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी एक साथ दो विंटेज कारों के पास बैठे हंसी ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं।

एक्टर वरुण शर्मा (Actor Varun Sharma) भी दोनों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा-‘शूटिंग खत्म, प्रमोशन की प्लानिंग शुरू, मास्टर फिल्ममेकर के पास मास्टर प्लांस।’

Cirkus Movie

23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के अलावा वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर, सिद्धार्थ जाधव भी नजर आएंगे और अपनी शानदार अदायगी और कॉमेडी टाइमिंग (Comedy Timing) से दर्शकों का दिल जीतने के लिए ये सभी कलाकार पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगे ।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल रहने वाला है। फिल्म शेक्सपियर के प्ले ‘द कॉमेडी ऑफ एरर’ (Play ‘The Comedy of Error’) से प्रेरित है।

Cirkus Movie

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बन रही ‘सर्कस’ को रोहित शेट्टी के साथ-साथ भूषण कुमार भी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker