झारखंड

आजादी के बाद कांग्रेस ने जो जुर्म किया है, उसके लिए देश से माफी मांगे, बाबूलाल ने…

Congress पार्टी ने न्याय पत्र जारी किया है। इसमें उन्हें समझ आया कि आजादी (Freedom) के बाद से पार्टी ने जो देशवासियों के साथ जुर्म किया है, इसे लेकर उसे माफी मांगनी चाहिए।

Babulal Marandi on Congress Manifesto : न्याय पत्र के रूप में कांग्रेस की ओर से जारी किए गए अपने घोषणा पत्र (Manifesto) पर BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने  कटाक्ष किया है‌।

उन्होंने कहा है कि Congress पार्टी ने न्याय पत्र जारी किया है। इसमें उन्हें समझ आया कि आजादी (Freedom) के बाद से पार्टी ने जो देशवासियों के साथ जुर्म किया है, इसे लेकर उसे माफी मांगनी चाहिए।

झारखंडवासियों (People of Jharkhand) से भी उन्हें माफी मांगनी चाहिए। Congress ने सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति की है। वे प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे।

बाबूलाल ने कहा कि इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) ने बैंकों का राष्ट्रीयकरण (Nationalization Of Banks) तो किया, लेकिन गरीबों तक न तो अकाउंट (Account) पहुंच पाता था, न ही उसमें पैसे।

लेकिन, BJP आते ही बैंक भी खुले और सीधे पैसे भी पहुंचे। अब बीच में कोई पैसे खाना वाला नहीं बचा।

Congress ने सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति की है। आज भारत गर्व से हर क्षेत्र में सिर उठा कर चल रहा है। देश आगे बढ़ रहा है।

भारत विकसित भारत की राह में है। ऐसे में Congress को माफी मांगनी चाहिए। इतने वर्षों तक उन्होंने देश को किस अंधेरे में रखा। न्याय पत्र से पहले उन्हें अन्याय के लिए माफी मांगनी चाहिए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker