भारत

‘आरी’ से काटी गई थी श्रद्धा की हड्डियां, पोस्टमॉर्टम विश्लेषण में सामने आई बात

नई दिल्ली: दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में पुलिस ने श्रद्धा वॉल्कर की 23 हड्डियों (Shraddha Walker’s Bones) का पोस्टमॉर्टम विश्लेषण कराया है।

दिल्ली AIIMS में मंगलवार को हुए पोस्टमॉर्टम एनालिसिस (Postmortem Analysis) में सामने आया है कि हड्डियों को आरी से काटा गया था।

दिल्ली पुलिस जनवरी के आखिरी हफ्ते में साकेत में इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

'आरी' से काटी गई थी श्रद्धा की हड्डियां, पोस्टमॉर्टम विश्लेषण में सामने आई बात- Shraddha's bones were cut with 'Aari', revealed in postmortem analysis

तिहार जेल में बंद है आफताब

बता दें श्रद्धा की हत्या का आरोपी आफताब (Aftab) अभी तिहाड़ जेल में बंद है। श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट भी हो चुका है।

और इससे पहले उसने पॉलीग्राफ टेस्ट (Polygraph Test) का भी सामना किया था। पुलिस पूछताछ में आफताब ने बताया था कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की है।

आफताब श्रद्धा का प्रेमी था। दोनों मुंबई के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले ही दिल्ली में शिफ्ट हुए थे। दिल्ली में दोनों महरौली में एक फ्लैट में लिव इन रिलेशन में रह रहे थे।

'आरी' से काटी गई थी श्रद्धा की हड्डियां, पोस्टमॉर्टम विश्लेषण में सामने आई बात- Shraddha's bones were cut with 'Aari', revealed in postmortem analysis

रोज रात फेंकता था शव के एक-एक टुकड़े

आफताब ने बताया था कि श्रद्धा से उसका 18 मई को झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे।

आफताब ने इस टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा था। वह रोज रात में श्रद्धा के शव के एक-एक टुकड़े को महरौली के जंगल में फेंकने के लिए जाता था।

हत्या के बाद भी श्रद्धा का सोशल मीडिया इस्तेमाल कर रहा था आफताब

आफताब श्रद्धा की हत्या के बाद भी उसी फ्लैट में रहता रहा। यहां तक कि वह श्रद्धा का सोशल मीडिया अकाउंट्स भी इस्तेमाल करता रहा, ताकि किसी को उसकी हत्या (Murder) का शक न हो।

आफताब ने श्रद्धा के अकाउंट्स से 54 हजार रुपए भी ट्रांसफर किए थे। श्रद्धा के मोबाइल की लोकेशन और बैंक अकाउंट डिटेल से ही पुलिस आफताब तक पहुंची थी। पुलिस ने 12 नवंबर को आफताब (Aftab) को गिरफ्तार किया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker