मनोरंजन

सलमान के गाने पर सोफिया ने ऐसा किया डांस कि सोशल मीडिया का तापमान…

Sofia Ansari Dance Video: सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) ने सलमान खान के गाने पर डांस किया है। और उन्होंने बैकग्राउंड चुना है एक खड़े हुए प्लेन को, जिसके आगे उनकी अदाएं बिजलियां सी गिरती नजर आ रही हैं।

उनका ये डांसिंग अंदाज देखकर फैन्स भी उन पर फिदा हो गए हैं जो उनके अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सोफिया अंसारी कौन है?

सोफिया अंसारी एक Instagram Influencer  हैं, जो पहले टिक टॉक पर खासी एक्टिव थीं। TIC Toc  के बैन होने के बाद वो इंस्टाग्राम पर आईं और यहां भी देखते-देखते उनके लाखों फॉलोअर्स हो गए।

इस अकाउंट पर अक्सर वो अपने डांसिंग वीडियो पोस्ट करती हैं और अक्सर सिजलिंग वीडियोज और फोटोज (Sizzling Videos and Photos) भी शेयर करती हैं, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त हिट हैं। इंस्टाग्राम पर एक्टिव सोफिया अंसारी के 9.9 मिलियन Followers हैं।

सलमान के गाने पर सोफिया ने ऐसा किया डांस कि सोशल मीडिया का तापमान… - Sofia danced on Salman's song in such a way that the temperature on social media...

‘TIGER 3’ के गाने पर किया डांस

सोफिया अंसारी ने जो वीडियो अपने Instagram Account पर शेयर किया है। उस वीडियो में वो सलमान खान की फिल्म ‘TIGER 3’ के गाने ‘लेके प्रभु का नाम’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

वीडियो की शुरुआत में वो बहुत आराम से कैजुअल कपड़ों में बीन बैग (Bean Bag) पर बैठी नजर आती हैं। एक ताली बजाते ही उनका अंदाज बदल जाता है और सिजलिंग अंदाज नजर आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

वो स्पैगिटी और कार्गो जींस (Those Spaghetti and Cargo Jeans) में लेके प्रभु का नाम पर डांस करती नजर आती हैं और आखिर में रूमाल लेकर अपना स्वैग भी दिखाती हैं। उनका ये अंदाज देखकर फैन्स भी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker