भारत

कैमरे में कैद हुई सोनिया-राहुल की बॉन्डिंग

नई दिल्ली: सोनिया गांधी राहुल (Sonia Gandhi Rahul) और अन्य के साथ भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के लिए शामिल हुईं।

पार्टी कार्यकर्ताओं की जय-जयकार और नारेबाजी के बीच सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी और अन्य नेताओं के साथ कर्नाटक (Karnataka) के मांड्या जिले में कुछ किलोमीटर तक चलीं।

कांग्रेस ने मां-बेटे की तस्वीर भी पोस्ट की। “प्रेम से परिरक्षित लोग किसी बात से नहीं डरते! सड़क पर, आगे बढ़ते हुए, ”यह Twitter पर कहा।

पार्टी के एक अन्य पोस्ट में बस इतना ही कहा गया है कि मा दिल से और राहुल गांधी की सोनिया गांधी के फावड़ियों को बांधते हुए तस्वीर।

तस्वीर ने कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) को हिंदी में एक पोस्ट डालने के लिए प्रेरित किया, जिसमें कहा गया था, “जब वह सांस लेती है तब भी आशीर्वाद होता है, कोई भी मां की जगह नहीं ले सकता क्योंकि मां मां होती हैं।”

75 वर्षीय सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) यहां 27वें दिन भारत जोड़ी यात्रा में शामिल हुईं और करीब आधे घंटे तक पैदल चलीं। उसे कुछ दूर चलने का कार्यक्रम था, लेकिन वह अधिक देर तक चलती रही और उसने पीछे मुड़ने से मना कर दिया।

लड़की कांग्रेस मिलने के लिए एक रस्सी के बैरिकेड्स को पार कर गई

एक समय, कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) को एक छोटे बच्चे के साथ चलते हुए देखा गया, जो राहुल गांधी का हाथ थाम रहा था। दूसरे स्थान पर, एक युवा लड़की, जिसके बाल फूलों से लट गए थे, कांग्रेस के दो नेताओं से मिलने के लिए एक रस्सी के बैरिकेड्स को पार कर गई।

पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि सोनिया दोपहर में दिल्ली लौटने वाली थीं, लेकिन उन्होंने वहीं रुकने का फैसला किया है।

इस साल की शुरुआत में COVID-19 से उबरने के बाद सोनिया गांधी पहली बार किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हुई हैं।

उसने आखिरी बार अगस्त 2016 में वाराणसी में एक Road Show में भाग लिया था जहाँ उसे कंधे में चोट लगी थी और बाद में उसकी सर्जरी हुई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker