मनोरंजन

साउथ की फिल्म ‘VARISU’ ने किया 145 करोड़ का कारोबार

मुंबई: बालीवुड (Bollywood) के स्थान पर आजकल साउथ की फिल्में (South Movies) धमाल मचा रही है। फिल्म ने 11 दिनों में लगभग 145 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर लीफिल्म को अभिनेता अजित की फिल्म थुनिवु (Thunivu) से Box Officeपर कड़ी टक्कर मिली इसके बावजूद इसने थुनिवु से बढ़त बनाई रखने में सफलता प्राप्त की है।

गौरतलब है कि अजित अभिनीत थुनिवु ने हाल ही में घरेलू बॉक्स ऑफिस (Domestic Box Office) पर 100 करोड़ के आंकड़े को पार किया है। वैश्विक स्तर पर वारिसु (Varisu) ने 210 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली है।

वारिसु का निर्देशन तमिल फिल्मों के ख्यातनाम निर्देशक वामसी पेडिपल्ली (Vamsi Paidipally) ने किया है।

साउथ की फिल्म 'VARISU' ने किया 145 करोड़ का कारोबार South's film 'VARISU' did a business of 145 crores

पूरी टीम रिलीज की सफलता का जश्न मनाने के लिए थी मौजूद

इस फिल्म के कारोबार में 10वें दिन कुछ गिरावट देखने को मिली थी लेकिन 11वें दिन इस Film ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर उछाल ली। प्रदर्शन के 11वें फिल्म ने सभी भाषाओं में 6.5 करोड़ का कारोबार किया।

फिल्म ने पहले 11 दिनों में जो असाधारण व्यवसाय (Extraordinary Business) किया उसके कारण निर्माताओं ने जश्न मनाया।

संगीतकार थमन ने सक्सेस बैश से कुछ तस्वीरें साझा कीं जहां थलपति विजय निर्देशक वामशी पेडिपल्ली और गीतकार विवेक सहित पूरी टीम रिलीज (Release) की सफलता का जश्न मनाने के लिए मौजूद थी।

वरिसु लगातार सभी भाषाओं में बेहतरीन कारोबार करने में सफल

वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित Varisu एक पारिवारिक मनोरंजन है जो पोंगल से पहले 11 जनवरी को बड़े पर्दे पर हिट हयह थलापति विजय की हिन्दी में प्रदर्शित पिछली फिल्मों मास्टर और बीस्ट (Beast) से ज्यादा है।

इस फिल्म में थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के अलावा रश्मिका मंदाना प्रकाश राज सरथकुमार प्रभु जयसुधा योगी बाबू श्रीकांत मेका और श्याम भी हैं।

फिल्म का संगीत एस थमन का है और इसका निर्माण दिल राजू ने श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स (Sri Venkateswara Creations) के तहत किया है।

बता दें कि गत 11 जनवरी को प्रदर्शित हुई अभिनेता थलापति विजय की वारिसु पैन इंडिया के तौर पर प्रदर्शित होने के बाद से लगातार सभी भाषाओं में बेहतरीन कारोबार करने में सफल हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker