खेल

भारत के खिलाफ T-20 श्रृंखला से बाहर हुए स्टार्क, मार्श और स्टोइनिस

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क, हरफनमौला मिशेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस (Michelle Marsh and Marcus Stoinis) भारत के खिलाफ तीन मैचों की T-20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला (International Series) से बाहर हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस महीने के अंत में तीन मैचों के T 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए भारत के दौरे पर आ रही है।

स्टार्क जहां घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, वहीं मार्श टखने की चोट और स्टोइनिस मांसपेशियों में खिंचाव के कारण बाहर हो गए हैं।

डेविड वार्नर को दौरे के लिए पहले ही आराम दिया जा चुका है

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार, चोटें मामूली हैं लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अगले महीने घर में खेले जाने वाले T20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों को जोखिम में नहीं डालने का फैसला किया है।

इन तीन खिलाड़ियों के बाहर होने से ऑस्ट्रेलियाई टीम को करारा झटका लगा है, क्योंकि डेविड वार्नर (David Warner) को दौरे के लिए पहले ही आराम दिया जा चुका है।

ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने स्टार्क, मार्श और स्टोइनिस के स्थान पर नाथन एलिस, डेनियल सैम्स और सीन एबॉट को शामिल किया है।

जहां मार्श और स्टोइनिस को जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान चोट लगी थी, वहीं बुधवार को Stark के घुटने का स्कैन किया किया, जिसके बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई।

ऑस्ट्रेलिया, 20 सितंबर को मोहाली, 23 सितंबर को नागपुर और 25 सितंबर को हैदराबाद में मेजबान भारत के खिलाफ तीन T20 मैच खेलेगा।

भारत दौरे के बाद, ऑस्ट्रेलियाई टीम T20 विश्व कप (World Cup) की तैयारियों के लिए वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ T20 श्रृंखला खेलने के लिए तैयार है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker