मासूम बेटे का मर्डर करने वाली मां का केस अब तक नहीं सुलझा, उसकी मानसिक…

News Aroma Desk

Suchna Seth Case: चंद दिन पहले गोवा में सूचना सेठ (Suchna Seth) नाम की महिला ने अपने मासूम बच्चे का कत्ल (Murder) कर दिया था। अब तक इस Murder का मामला नहीं सुलझा सका है।

- Advertisement -

अब सूचना की दिमागी हालत को लेकर सवाल उठ रहे हैं। क्या वाकई सूचना को दिमागी बीमारी है? क्या बीमारी के चलते ही उसके हाथों कत्ल हुआ? अब अदालत में सूचना के वकीलों ने उसकी दिमागी आकलन रिपोर्ट पर भी सवाल उठाए हैं। और फिर से उसकी मानसिक जांच की मांग की है।

असल में कुछ रोज पहले ही गोवा पुलिस ने चिल्ड्रेंस कोर्ट में सूचना सेठ की एक मेंटल असेसमेंट रिपोर्ट पेश की थी, जिसमें बताया गया था कि सूचना को किसी प्रकार की मानसिक बीमारी नहीं है।वहां पूरी तरह से स्वस्थ है।

- Advertisement -

सूचना ने अपने बेटे की हत्या भी पूरे होशो-हवास में साजिश के तहत की है। लेकिन अब सूचना के वकीलों ने Goa Police की ओर से पेश की रिपोर्ट को चैलेंज करते हुए ये इल्ज़ाम लगाया है कि सूचना असल में मानसिक बीमारी का शिकार है और उसकी मानसिक हालत फिर से मेडिकल बोर्ड के द्वारा ज़रिए की जानी चाहिए।

मगर हद ये रही कि इतना सबकुछ होने और बेटे की लाश के साथ रंगे हाथों पकड़े जाने के बावजूद सूचना ने अब तक पूछताछ में एक बार भी ये नहीं माना कि उसने बेटे की जान ली, बल्कि बार-बार यही कहती रही कि वहां अपने बेटे के साथ सो रही थी, जब उसकी नींद खुली तब उसका बेटा मरा हुआ था। इस प्रकार का जटिल केस Police Aके सामने बहुत कम ही आया करता है।