मनोरंजन

सनी लियोनी ने शेयर की फैमिली फोटो

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों और गानों में अपनी बोल्डनेस (Boldness) की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी (Actress Sunny Leone) आज मनोरंजन जगत का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं।

Social Media पर सक्रिय रहने वाली सनी ने शनिवार को अपने आधिकारिक Instagram के जरिये अपने परिवार संग कुछ तस्वीरें साझा की है, जिनमें सनी लियोनी और उनके परिवार ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई है और सभी बहुत अच्छे लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने लिखा-‘परिवार ही सबकुछ है!’

सनी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने आइटम नंबर से दर्शकों का दिल जीता

सनी की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए परफेक्ट फैमिली फोटो (Perfect Family Photo) बता रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सनी ने जैकपोट, रागिनी एमएमएस, मस्तीजादे, वन नाइट स्टैंड जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा सनी ने कई Bollywood Movies में अपने आइटम नंबर से दर्शकों का दिल जीता।

साल 2011 में सनी ने अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता डेनियल वेबर से शादी (Weeding) कर ली। सनी और डेनियल ने 2017 में निशा कौर वेबर को गोद लिया था। उसके बाद मार्च 2018 सनी सरोगेसी के जरिए दो बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर की मां बनी।

आज सनी अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में कम समय में नाम और शोहरत दोनों कमाए और दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘कोका कोला’,’हेलेन’ और ‘द बैटल ऑफ़ भीमा कोरेगांव में नजर आयेंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker