भारत

सुपरस्टार रजनीकांत ने जारी किया सार्वजनिक नोटिस

चेन्नई: दक्षिण भारतीय सुपरस्टार (South Indian Superstar ) रजनीकांत (Rajinikanth) ने अधिकारों के उल्लंघन पर एक सार्वजनिक नोटिस (Public Notice) जारी किया है।

क्योंकि उनकी सहमति के बिना अभिनेता के नाम, छवि, आवाज आदि का व्यावसायिक रूप (Professional Form) से शोषण करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई (Legal Action) की चेतावनी दी है।

उनके वकील S एलमभारती ने एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया, जिसमें अभिनेता के व्यक्तित्व का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ दीवानी और आपराधिक कार्यवाही की चेतावनी दी गई, जिसमें उनकी आवाज, छवि, नाम और उनके अन्य अनूठे व्यवहार शामिल हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत ने जारी किया सार्वजनिक नोटिस Superstar Rajinikanth issued public notice

नोटिस में कहा गया की…

शनिवार को जारी नोटिस (Notice) में कहा गया है कि, “अपने व्यक्तित्व, नाम, आवाज, छवि आदि के व्यावसायिक उपयोग (Commercial Use) पर केवल अभिनेता का नियंत्रण है।”

नोटिस में यह भी कहा गया है कि, “कई माध्यम, प्लेटफॉर्म (Platform), उत्पाद निर्माता जनता के बीच भ्रम पैदा करने और कुछ उत्पादों को खरीदने या उन तक पहुंचने के लिए उनके नाम, छवि, आवाज, कैरिकेचर छवि और कलात्मक छवि और AI-जनित छवियों का दुरुपयोग (Abuse) कर रहे थे।”

सुपरस्टार रजनीकांत ने जारी किया सार्वजनिक नोटिस Superstar Rajinikanth issued public notice

रजनीकांत फिल्म ‘जेलर’ की शूटिंग कर रहे

नोटिस में कहा गया है, “एक अभिनेता और इंसान के रूप में उनके करिश्मे और स्वभाव ने उन्हें दुनिया भर में उनके लाखों-करोड़ों प्रशंसकों (Fans) द्वारा बुलाए जाने वाले ‘सुपरस्टार’ (Superstar) का खिताब दिलाया है। फिल्म उद्योग में उनके प्रशंसक आधार और उनके सम्मान का अनुपात बेजोड़ और निर्विवाद है। उसकी प्रतिष्ठा या व्यक्तिगत जीवन (Personal Life) को किसी भी तरह की क्षति से हमारे मुवक्किल को बहुत बड़ा नुकसान होगा।”

उल्लेखनीय है कि रजनीकांत (Rajinikanth) वर्तमान में बड़े बजट की फिल्म ‘जेलर’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल कैमियो भूमिका निभा रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker