झारखंड

शादी की सालगिरह पर मंदिर जा रहे थे दंपति, सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति घायल

चतरा (Chatra ) जिले के टंडवा में शुक्रवार को एक दंपति की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। दरअसल दंपति अपनी पांचवीं सालगिरह पर पूजा-अर्चना करने के लिए बाइक से माता भद्रकाली मंदिर जा रहे थे।

Chatra Road Accident : चतरा (Chatra ) जिले के टंडवा में शुक्रवार को एक दंपति की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। दरअसल दंपति अपनी पांचवीं सालगिरह पर पूजा-अर्चना करने के लिए बाइक से माता भद्रकाली मंदिर जा रहे थे।

इसी दौरान चतरा सिमरिया रोड (Chatra Simaria Road) स्थित नवोदय स्कूल के समीप सुबह करीब 10 बजे हुई सड़क दुर्घटना में महिला की मौत हो गई। वहीं पति घायल हो गया।

मृत महिला की पहचान 25 वर्षीय ममता देवी और घायल पति की सिसई गांव निवासी सुरेंद्र भुईया के रूप में हुई है। सुरेंद्र का इलाज Hazaribagh में चल रहा है। मृतका ममता कबरा पंचायत के सिसई टोला बूटखेता की रहनेवाली थी।

दुर्घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि नवोदय विद्यालय के समीप तेज रफ्तार से आ रहे एक वाहन की चपेट में आने से यह घटना घटी।

बताया गया कि घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई, जबकि Helmet पहने होने के कारण पति सुरेंद्र गंभीर रूप घायल हो गए। सुरेंद्र के माथे और पैर में गहरी चोट है। फिलहाल उनका इलाज हजारीबाग के अस्पताल में चल रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker