खेल

तस्कीन अहमद भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच से हुए बाहर

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे श्रृंखला (ODI series) से पहले बांग्लादेश (Bangladesh) को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि तेज गेंदबाज Taskeen Ahmed पीठ दर्द (Back Pain) के कारण रविवार को होने वाले पहले मैच से बाहर हो गए हैं।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट (Report) के अनुसार, तेज गेंदबाज शरीफुल इस्लाम को वनडे टीम में तस्कीन के बैक-अप के रूप में बुलाया गया है।

तस्कीन ने पिछले साल बांग्लादेश के लिए खेलने के बाद 19 एकदिवसीय मैचों में 22 विकेट लिए हैं। उनसे व्यापक रूप से सभी प्रारूपों में अपने प्रभावशाली फॉर्म (form) के कारण भारत के खिलाफ श्रृंखला में मेजबान टीम के तेज गेंदबाजी (bowling) आक्रमण का नेतृत्व करने की उम्मीद थी।

बीसीबी (BCB) के मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल अबेदीन के हवाले से गुरुवार को रिपोर्ट (रिपोर्ट) में कहा गया, तस्कीन शुरूआती वनडे मैच से बाहर हो गए हैं क्योंकि उनकी पीठ में दर्द बार-बार हो रहा है। हम उनकी भागीदारी के बारे में आगे का फैसला करने से पहले उनकी प्रगति देखेंगे।

सभी एकदिवसीय मैच दोपहर 12 बजे से डे-नाइट मैच होंगे

तस्कीन के अलावा, बांग्लादेश (Bangladesh) के नियमित कप्तान तमीम इकबाल को 30 नवंबर को शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम (Sher-e-Bangla National Stadium) में अभ्यास मैच में चोट लगने के कारण अधिक फिटनेस चिंताएं हैं।

मिन्हाजुल ने कहा, हम तमीम की स्कैन रिपोर्ट (Scan Report) का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें कमर में चोट लगी थी और चिकित्सक (Doctor) ने उनकी उपलब्धता के बारे में फैसला लेने के लिए स्कैन कराने को कहा था।

बांग्लादेश और भारत के बीच पहले दो वनडे 4 और 7 दिसंबर को ढाका (Dhaka) के मीरपुर (Mirpur) में शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम (SBNCS) में होंगे। तीसरा वनडे 10 दिसंबर को चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में होगा।

वर्तमान में, भारत की एकदिवसीय टीम रैंकिंग में चौथे स्थान पर है जबकि बांग्लादेश (Bangladesh) सातवें स्थान पर है। सभी एकदिवसीय मैच स्थानीय समयानुसार दोपहर 12 बजे से डे-नाइट मैच होंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker