ऑटो

Tata Harrier जल्द ही आ रही Facelifted अवतार में

360 डिग्री कैमरा और अडास समेत ढेरों नए फीचर्स

News groupe Whatsapp

नई दिल्ली: भारत में टाटा हैरियर जल्द ही फेसलिफ्टेड अवतार में आ रही है, जो कि पेट्रोल इंजन के साथ ही ढेर सारे नए फीचर्स से लैस होगी।

खबर आ रही है कि इस साल हैरियर पेट्रोल लॉन्च होगी और इसे हैरियर के फेसलिफ्टेड अवतार के साथ पेश किया जाएगा। टाटा की इस लग्जरी एसयूवी के अपग्रेडेड अवतार में क्या कुछ खास देखने को मिल सकते है?

बीते दिनों भारत में टाटा हैरियर के साथ ही टाटा सफारी के भी पेट्रोल वेरिएंट की टेस्टिंग शुरू होने की खबर आई थी, तब से लोग अपकमिंग हैरियर लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं।

150बीएचपी तक की पावर जेनरेट कर सकेगा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाटा हैरियर फेसलिफ्ट को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

इस एसयूवी में काफी सारे कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिल सकते हैं, जिनमें नई ग्रिल और हेडलैंप के साथ ही नया बंपर भी है। अपकमिंग हैरियर फेसलिफ्ट में नई अलॉय व्हील्ज के साथ ही और भी बहुत कुछ खास देखने को मिल सकता है।

भारत में टाटा हैरियर फेसलिफ्ट को ढेर सारे नए फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है, जिनमें अडवांस ड्राइविंग असिस्टेंट सिस्टम (अडास) के साथ ही 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रोनिक पार्किंग ब्रेक, एंबिएंट लाइटिंग, बेहतर इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर समेत कई अन्य खूबियां हैं।

वहीं, टाटा हैरियर फेसलिफ्ट के संभावित इंजन और पावर की बात करें तो इसमें नया पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जो कि 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन होगा और यह 150बीएचपी तक की पावर जेनरेट कर सकेगा।