ऑटो

Tata Motors अपने कारों पर दे रहा है 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट, जानें Offer

Discount Offers on Tata Motor : इस महीने Tata Motors कंपनी अपनी कुछ चुनिंदा कारों पर भारी डिस्काउंट्स (Discounts) दे रही है।

इसके अलावा Tata अपने ग्राहकों को कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे लाभ भी उपलब्ध करा रही है। गाड़ियों की खरीद पर अधिकतम 40,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है।

Tata Motor

आइए जानते हैं किस किस मॉडल पर ऑफर उपलब्ध है…

Tata Tigor CNG

Tata की इस सेडान कार में CNG Kit के साथ एक 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर इंजन मिलता है। टाटा अपनी इस कार पर ₹10,000 का कैश डिस्काउंट और ₹15,000 का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इस तरह ग्राहक इस गाड़ी की खरीद पर कुल ₹25,000 तक की बचत कर सकते हैं।

Tata Motor

के Offers मिल रहे हैं। टाटा टिगोर CNG पर और की नकद छूट मिल रही है। गौरतलब है कि Tigor CNG में, इसके साथ ही सीएनजी किट (CNG Kit ) जोड़ी गई है।

Tata Tiago

Tata अपनी इस हैचबैक Car के सभी वेरिएंट्स पर ₹10,000 का कैश डिस्काउंट और ₹10,000 रूपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है।

Tata Motor

 

साथ ही इसके सभी वेरिएंट्स पर ₹3,000 का कॉरपोरेट बेनिफिट्स (Corporate Benefits) भी मिल रहा है। जबकि इसके CNG वैरिएंट पर कोई छूट नहीं मिल रहा है।

Tata Tigor Petrol

Tata, टिगोर के पेट्रोल वर्जन के सभी वेरिएंट्स पर कंपनी ₹10,000 का कैश डिस्काउंट और ₹10,000 का एक्सचेंज बोनस एक्सचेंज बोनस दे रही है।

Tata Motor

साथ ही इसके सभी वैरिएंट्स पर ₹3,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है। इस तरह इस कार पर कुल ₹23,000 के Offers मिल रहे हैं।

Tata Safari

टाटा अपनी Flagship SUV के सारे वैरिएंट्स पर ग्राहकों को 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है।

Tata Motor

जबकि इस पर कोई कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट बेनिफिट नहीं मिल रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker