क्राइमझारखंड

महिंद्रा फाइनांसर के गुर्गों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, पुलिस सरगर्मी से लगा रही पता

हजारीबाग:  जिले के इचाक प्रखंड में एक दिव्यांग किसान (Handicapped farmer) की बेटी की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या (Murder) किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने फर्द बयान आने के बाद आरोपी महिंद्रा फाइनेंस (Mahindra Finance) के जोनल मैनेजर और चालक रोशन कुमार पर हत्या का मामला दर्ज कर घटना में शामिल तीन अन्य को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि महिंद्रा फाइनांसर के गुर्गों ने जिस मिथिलेश नामक किसान की बेटी मोनिका को कुचलकर मार डाला है वह तीन माह की गर्भवती थी। इस तरह वसूली के पहुंचे चार Agents ने एक नहीं बल्कि दो लोगों की हत्या की है।

बताया जा रहा है कि मोनिका की शादी कुलदीप से कर्ज लेकर की थी। बताया जा रहा है कि मोनिका ने एक संतान को जन्म दिया था। लेकिन उसकी मौत कुछ ही दिनों बाद हो गई।

अब मोनिका दूसरे बच्चे की मां बनने वाली थी। इसी बीच वह काल के गाल में समा गई। इस बात को लेकर गांव की महिलाएं और सामाजिक कार्यकर्ता (Women And Social Workers) नियति को कोस रहे हैं।

लोगों में शोक की लहर

लोगों का कहना है कि भगवान किसी को ऐसा दुख दर्द न दे जो सहने से ज्यादा हो। बहरहाल इस घटना के बाद से गांव के लोग मोनिका के शव और कुलदीप के आसाम से लौटने की राह ताक रहे हैं।

घटना को लेकर डुमरौन और सिझुआ गांव में मातम पसरा हुआ है। गुरुवार रात दोनों गांव के कई घरों मे चूल्हे तक नहीं जले।

रांची लाकर शव का कराया गया पोस्टमार्टम

मोनिका को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डालने मामले में गुरुवार रात 800 बजे तक इचाक में केस दर्ज नहीं हुआ था। थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि मोनिका के शव का पोस्टमार्टम RIMS में हुआ है।

फर्द बयान आने के बाद आरोपी महिंद्रा फाइनेंस के जोनल मैनेजर और चालक रोशन कुमार पर हत्या का मामला दर्ज कर घटना में शामिल अन्य तीन अन्य रिकवरी एजेंट (Recovery agent) को गिरफ्तार किया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker