भारत

तेज प्रताप यादव को वाराणसी के होटल से सामान स‎हित बाहर ‎निकाला!

वाराणसी: Bihar सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के साथ वाराणसी (Varanasi) में होटल प्रबंधन ने बदसलूकी की और उनका सामान बाहर निकाल दिया गया।

जिसकी शिकायत तेज प्रताप ने Varanasi Police से करते हुए होटल प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। दरअसल, तेज प्रताप यादव शुक्रवार को वाराणसी दौरे पर पहुंचे थे, जहां वे कैंटोनमेंट स्थित अर्काडिया होटल में रुके थे।

तेज प्रताप यादव को वाराणसी के होटल से सामान स‎हित बाहर ‎निकाला!- Tej Pratap Yadav was thrown out of Varanasi hotel along with his luggage!

तेज प्रताप ने नाराजगी जाहिर की

यादव देर रात बनारस (Banaras) में किसी काम से गए हुए थे। इसी बीच लगभग 1:00 बजे होटल प्रबंधन (Hotel Management) ने तेज प्रताप का लगेज उनके कमरे से बाहर निकालकर सिक्योरिटी रूम में रख दिया।

तेज प्रताप जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने नाराजगी जाहिर की। इसके साथ ही उन्होंने CCTV कैमरा भी चेक किया। मामला जब सामने आया तो पता चला कि जिस रूम में तेज प्रताप यादव रुके हुए थे, वह सिर्फ एक दिन के लिए बुक हुआ था।

तेज प्रताप यादव को वाराणसी के होटल से सामान स‎हित बाहर ‎निकाला!- Tej Pratap Yadav was thrown out of Varanasi hotel along with his luggage!

तेजप्रताप बिहार के लिए रवाना हो गए

रात 12:00 बजे के बाद होटल के GM ने सामान को बाहर निकलवा कर सिक्योरिटी रूम (Security Room) में रख दिया। जिसके बाद जब तेज प्रताप होटल पहुंचे। उन्होंने देखा कि उन्हें होटल के रूम से बाहर निकाल दिया गया है।

जिसके बाद तेज प्रताप के सहायक ने पुलिस से शिकायत की और होटल प्रबंधन (Hotel Management) के खिलाफ लिखित शिकायत दी। जिसके बाद तेजप्रताप बिहार के लिए रवाना हो गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker