क्राइमझारखंड

टेंपो चालक ने युवक को चाकू मारकर किया जख्मी, 4 के खिलाफ FIR दर्ज

पलामू: सफिल अहमद (Safil Ahmed) नाम के टेंपो चालक ने एक युवक सुहैल खान (Suhail Khan) को चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। मामला पलामू जिले के हुसैनाबाद नगर पंचायत क्षेत्र के राजटोली मुहल्ला का है।

बताया जाता है कि आसपास के लोगों ने तुरंत घायल युवक इलाज के लिए हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल (Hussainabad Sub-Divisional Hospital) में भर्ती कराया है।

हुसैनाबाद थाना के SI सौरव कुमार (SI Saurav Kumar) ने बताया कि आवेदन के आधार पर 4 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पहले लात-घुसे से 4 लोगों ने मिलकर की थी पिटाई

सुहैल के भाई वकार युनुस ने टेंपो चालक सफिल अहमद के खिलाफ शिकायत की है। कहा गया है कि उसका भाई सुहैल खान, राजटोली मुहल्ला स्थित इमाम चौक के पास खड़ा था।

इसी दौरान राजटोली मुहल्ला निवासी टेंपो चालक (Tempo Driver) सफिल अहमद ने उसके भाई को टक्कर मार दी। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी होने लगी।

इसी दौरान टेंपो चालक के भाई इमरान अहमद, इरफान अहमद, आरिफ अहमद आ धमके और लात-घुसे से सुहैल को मारने लगे। ठेला पर तरबूज बेच रहे एक युवक के पास से सफिल अहमद ने चाकू उठा कर उसके भाई के गर्दन पर प्रहार कर जख्मी (Injured) कर दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker