झारखंड

अचानक हुई 10 वर्षीय बच्ची की मौत, कुछ माह पूर्व ….

पदमा प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय (Upgraded Middle School) पदमा चट्टी में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत राजकुमार पांडेय की 10 वर्षीय पुत्री की रांची में इलाज के दौरान मौत हो गई।

10 Year Old Girl Died : पदमा प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय (Upgraded Middle School) पदमा चट्टी में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत राजकुमार पांडेय की 10 वर्षीय पुत्री की रांची में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार उक्त बच्ची पूरी तरह स्वस्थ थी और उत्क्रमित मध्य विद्यालय पदमा चट्टी (Padma Chatti) में ही पढ़ती थी।

बच्ची मंगलवार को वह वार्षिक परीक्षा देकर विद्यालय से भोजन करके घर गई। इसी बीच अचानक उसके सिर में दर्द के साथ उल्टी होने लगी और वह बेहोश हो गई। परिवार के लोगों ने आनन-फानन में उसे Hazaribagh इलाज के लिए ले गए।

कुछ माह पूर्व सिर में लगी थी हल्की चोट

बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रांची रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बुधवार को मृतक बच्ची का अंतिम संस्कार (Funeral) पदमा स्थित केवटा नदी तट पर किया गया।

इस संदर्भ में परिवार के लोगों ने बताया कि बच्ची को कुछ माह पूर्व सिर में हल्की चोट लगी था। संभवतः उसी के प्रभाव से बच्ची का ब्रेन हेमरेज हो गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker