झारखंड

अज्ञात लोगों ने महिला पर किया जानलेवा हमला, घायल

राजमहल थाना (Rajmahal Police Station) क्षेत्र अंतर्गत शहर के बर्मन कॉलोनी (Burman Colony) में बीते रात अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर एक महिला पर जानलेवा हमला (Deadly attack) कर दिया।

Woman Attacked by Unknown People : राजमहल थाना (Rajmahal Police Station) क्षेत्र अंतर्गत शहर के बर्मन कॉलोनी (Burman Colony) में बीते रात अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर एक महिला पर जानलेवा हमला (Deadly attack) कर दिया।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार महिला मंगलवार की देर रात लगभग 12:10 बजे अपने बच्चों को पानी देने के लिए कमरे से बाहर निकाल कर आंगन में बने किचन का दरवाजा खोलकर पानी भर रही थी।

इसी दौरान आंगन के बगल में नवनिर्मित मकान के खिड़की से एक आदमी मुंह हाथ पर काली पट्टी बांधे अंदर आंगन में घुस गया और उक्त महिला के हाथ पकड़ कर खींच कर लें जाने की प्रयास करने लगा।

उक्त महिला ने साहस का परिचय देते हुए जब विरोध किया तो काफी देर तक दोनों के बीच हाथापायी होता रहा इस दौरान आंगन में रखे बाइक आदि अन्य सामान गिर कर क्षतिग्रस्त हो गया फिर भी उक्त अपराधी ने उक्त महिला को छोड़ने का नाम नहीं ले रहा था।

किसी तरह महिला अपनी जान बचाने का प्रयास कर रही थी तभी उक्त अपराधी में चाकू (Knife) निकालकर पीड़ित महिला के पेट या अन्य जगह पर मारने का प्रयास कर रहा था।

किसी तरह महिला ने अपनी जान बचाई फिर भी चाकू उनके पैर पर जा घुसा जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker