झारखंड

स्कूल परिसर में गिरने से 10 वर्षीय छात्र घायल

बालक मध्य विद्यालय बोरियो परिसर (Boys Middle School Borio Campus) में बुधवार को एक बच्चा गिर कर घायल हो गया।

10 Year Old Student Injured : बालक मध्य विद्यालय बोरियो परिसर (Boys Middle School Borio Campus) में बुधवार को एक बच्चा गिर कर घायल हो गया।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार Borio Thanaroad के अभिराज कुमार (10) स्कूल परिसर में गिर कर घायल हो गया।

जिसके बाद विद्यालय के शिक्षक संतोष कुमार भगत ने बच्चे को ईलाज के लिए बोरियो CHC में भर्ती कराया।

मौके पर उपस्थित डॉ. सुदामा साह ने अभिराज कुमार का ईलाज किया। Dr. Sudama ने बताया कि बच्चे का हाथ फैक्चर हो गया है। बेहतर ईलाज के लिए उसे बाहर रेफर कर दिया गया है।

[6:35 pm, 3/4/2024] +91 70619 34535: बंद पड़े खदान से मिली युवती की लाश, 27 मार्च से लापता थी युवती

Koderma Police ने नवलशाही थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरनाडीह मौजा स्थित एक बंद पड़े खदान से बुधवार को एक युवती का शव बरामद किया है। मृतक युवती की पहचान पुरनाडीह निवासी कन्हैया साव की पुत्री प्रीति कुमारी (21 वर्ष) के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, युवती 27 मार्च दोपहर से अपने घर से गायब थी। इस संबंध में मृतका के पिता ने 28 मार्च को नवलशाही थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज करने का आवेदन दिया था। साथ ही पुलिस से खोजबीन में मदद की गुहार लगाई थी।

पिता ने पानी भरे खदान में देखा शव

वहीं युवती के परिजन भी भी लगातार युवती की खोजबीन कर रहे रही थे। खोजबीन के क्रम में ही 3 अप्रैल की सुबह जब युवती के पिता उक्त बंद पड़े पत्थर खदान की तरफ गए, तो उन्होंने पानी भरे खदान में एक शव देखा। शव देख वह चीख पड़े। उनके रोने की आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई़।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना नवलशाही पुलिस को दी। सूचना मिलने पर नवलशाही थाना प्रभारी नितेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को खदान से बाहर निकाला।

घटना की सूचना पर अंचल अधिकारी रवींद्र कुमार पांडेय (Ravindra Kumar Pandey) भी घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की जानकारी ली। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker