झारखंड

कैबिनेट विस्तार को लेकर कांग्रेस के विधायकों में भारी नाराजगी, किसी तरह…

शुक्रवार को पूर्व निर्धारित डेट के अनुसार, चंपई सोरेन (Champai Soren) सरकार का कैबिनेट विस्तार हुआ। बताया जाता है कि इसे लेकर Congress के विधायकों में भारी नाराजगी है।

Resentment Among Congress MLAs: शुक्रवार को पूर्व निर्धारित डेट के अनुसार, चंपई सोरेन (Champai Soren) सरकार का कैबिनेट विस्तार हुआ। बताया जाता है कि इसे लेकर Congress के विधायकों में भारी नाराजगी है।

कैबिनेट विस्तार से पहले कांग्रेस आलाकमान के हस्तक्षेप से नाराज 12 विधायकों को फौरी तौर पर मना तो लिया गया है, लेकिन नाराजगी दूर नहीं हुई है।

मान-मनौव्वल के बाद Raj Bhavan शपथ ग्रहण समारोह में वे शामिल होने को तैयार हुए। नाराज विधायकों ने पार्टी के विधायक बादल पत्रलेख, बन्ना गुप्ता और रामेश्वर उरांव के मंत्री रहते अपने कार्यकर्ताओं की घोर उपेक्षा का आरोप लगाया।

हम लोगों को आलाकमान की ओर से आश्वासन मिला है

आज जिन लोगों ने बगावत की आवाज एकजुट होकर बुलंद की उसमें विधायक अनूप सिंह, Dr. Irfan Ansari, अंबा प्रसाद, रामचंद्र चेरो, भूषण बाड़ा, दीपिका पांडे सिंह, नमन विक्सल कोंगारी, Rajesh Kachhap, शिल्पी नेहा तिर्की, सोनाराम सिंकू, उमाशंकर अकेला का नाम शामिल है।

सर्किट हाउस के कमरा नंबर 107 से निकले प्रदेश प्रभारी और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव गुलाम अहमद मीर ने कहा कि विधायकों ने जो कंसर्न और ग्रीवांस के बारे में बताया वह किसी का व्यक्तिगत मामला नहीं था।

ये सभी जनप्रतिनिधि हैं और इन्हें जनता के बीच जाना होता है, ऐसे में इनकी बातें आलाकमान तक पहुंचाई गई हैं। Circuit House के कमरा नंबर 107 से राजभवन के लिए निकले अनूप सिंह ने कहा कि हम लोगों को आलाकमान की ओर से आश्वासन मिला है और प्रभारी Ghulam Ahmed Mir की आग्रह पर राजभवन जा रहे हैं।

x