मनोरंजन

शाहरुख खान समेत बॉलीवुड के इन सितारों ने की सऊदी अरब के मंत्री से मुलाकात

फिल्म पठान को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री बद्र बिन फरहान अल सऊद से मुलाकात की

मुंबई : इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पठान को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री बद्र बिन फरहान अल सऊद से मुलाकात की है।

शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार ने भी सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री से मुलाकात की।

इन मुलाकातों की तस्वीरें खुद संस्कृति मंत्री बद्र बिन फरहान अल सऊद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया और लिखा-‘फिल्मों की खूबसूरत दुनिया पर बात कर बड़ी खुशी हुई।

‘इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार को टैग भी किया है।

सोशल मीडिया पर सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री के साथ सभी सितारों की मुलाकात की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हालांकि यह मुलाकात कहां हुई यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

वहीं बॉलीवुड के इन सितारों के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म पठान के अलावा शाहरुख खान जल्द ही लाल सिंह चड्ढा, टाइगर 3, ब्रह्मास्त्र आदि फिल्मों में स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगे।

वहीं, सैफ अली खान फिल्म विक्रम विधा और आदिपुरुष में नजर आएंगे। जबकि सलमान खान टाइगर 3 के अलावा कभी ईद-कभी दिवाली में नजर आएंगे। वहीं, अक्षय कुमार पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, रामसेतु, सेल्फी आदि फिल्मों में नजर आएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker