क्राइमझारखंड

इस शख्स ने अपनी 12वीं पत्नी को उतारा मौत के घाट, इसके पहले 11 पत्नियों को…

गिरिडीह: ऐसा पुरुष वास्तव में पुरुष (Male) नहीं कहा जा सकता, जो पत्नी को प्रताड़ित (Harassed) करे अथवा उसे मौत के घाट उतार दे। ऐसा तो कोई खतरनाक दरिंदा ही कर सकता है। ऐसा ही एक मामला गिरिडीह जिला (Giridih District) के गावां थाना क्षेत्र के जमडार, तारापुर से सामने आया है।

बताया जाता है कि यहां के एक शख्स ने अपनी 12वीं पत्नी 40 साल की सावित्री देवी को लाठी-डंडे (Sticks) से पीट-पीटकर रविवार की देर रात निर्ममता पूर्वक मौत के घाट उतार दिया।

इससे पहले वह अपनी 11 पत्नियों को प्रताड़ित करके छोड़ चुका है। इस दरिंदे का नाम है रामचंद्र तुरी (Ramachandra Turi)। उसके तीन बेटे और एक बेटी हैं।

पुलिस ने हत्यारोपी पति को किया अरेस्ट

घटना की सूचना मिलते ही गावां थाना पुलिस (Gaon Thana Police) मौके पर पहुंची और मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए गिरिडीह भेज दिया। हत्यारोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

ग्रामीणों में गहरा आक्रोश

आस-पड़ोस के ग्रामीण बताते हैं कि रविवार की रात रामचंद्र अपनी पत्नी के साथ कमरे में था और शराब (Alcohol) पी रहा था। इसी बीच कुछ बात को लेकर विवाद हुआ।

इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को मारना शुरू कर दिया। इस दौरान रामचंद्र ने सावित्री को इतनी बेरहमी (Ruthlessness) से मारा कि उसने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद रामचंद्र के खिलाफ ग्रामीणों (Villagers) में गहरा आक्रोश है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker