भारत

PM मोदी को जान से मारने की धमकी, यहां आए धमकी भरे 7 मैसेज

मुंबई: PM मोदी (PM Modi) को जान से मारने की धमकी के सात मैसेज मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) की हेल्पलाइन पर आए हैं।

इसमें एक ऑडियो टेप (Audio tape) भी है, जिसमें कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुख्यात गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम (Gangster Dawood Ibrahim) के दो गुर्गे मारने जा रहे हैं।

दोनों गुर्गों का नाम मुस्तफा अहमद और नवाज बताया गया है। इस मैसेज के बाद मुंबई पुलिस एक जांच टीम बनाकर मैसेज भेजने वाले की छानबीन कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ट्रैफिक पुलिस हेल्पलाइन को सोमवार देर रात मिले सभी मैसेज हिंदी में हैं। इसमें सुप्रभात बेज का आधार कार्ड फोटो, केरल पुलिस से संबंधित फोटो भी भेजा गया है।

इस मैसेज के बाद सभी सिस्टम को अलर्ट कर दिया गया है। इस मैसेज को ट्रेस करने के बाद मुंबई पुलिस की टीम ने एक हीरा कंपनी के मैनेजर से एक संदिग्ध शख्स के बारे में पूछताछ की।

सभी धमकी के मैसेज की जांच की जा रही है

लेकिन मैनेजर ने पुलिस टीम को बताया कि उस व्यक्ति को काम से निकाल दिया गया है। इस मामले की छानबीन मुंबई पुलिस कर रही है।

दरअसल इससे पहले मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल सेल (Traffic Control Cell) को पाकिस्तान के एक नंबर से मुंबई में 26/11 जैसा आतंकी हमला करने की धमकी देने वाले मैसेज मिले थे।

उसके बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस के कंट्रोल रूम को एक अनजान नंबर से मैसेज आया। इस कॉल को ट्रेस करने के बाद पता चला कि यह संदेश सोमालिया के एक मोबाइल नंबर से भेजा गया था।

सांताक्रूज में भी एक शख्स को जान से मारने की धमकी देने वाला Video call आया। इन सभी धमकी के मैसेज की जांच की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker