लातेहार में महुआ चुन रहे युवक पर बाघ का हमला, भाग कर बचाई जान

ग्रामीणों (Villagers) के सहयोग से घायल को छिपादोहर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल (Sadar Hospital) भेज दिया गया

News Desk

लातेहार: Latehar के छिपादोहर पूर्वी क्षेत्र चुंगरु (Chhipadohar East Zone Chungru) के कोरवामड़ई जंगल में शुक्रवार की शाम बाघ (Tiger) के हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का नाम मैनेजर भुइयां है।

बाघ ने उन लोगों पर हमला कर दिया

हमले में घायल मैनेजर (Injured Manager) ने बताया कि वह दो अन्य साथियों के साथ शाम करीब छह बजे महुआ चुनने कोरवामड़ई जंगल (Korvamdai Forest) गया था।

इसी दौरान बाघ ने उन लोगों पर हमला कर दिया। हमले के बाद उसके दो अन्य साथी शोर मचाते हुए जंगल की ओर भाग गए। मैनेजर ने बताया कि साथियों के माध्यम से घटना की जानकारी वन विभाग को दी गई।

ग्रामीणों (Villagers) के सहयोग से घायल को छिपादोहर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल (Sadar Hospital) भेज दिया गया। इस संबंध में जानकारी लेने के लिए जब विभाग के अधिकारियों को फोन लगाया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका।

x