मनोरंजन

टॉम क्रूज का Mission Impossible 7 का टाइटल रिलीज हुआ

लॉस एंजलिस: हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज मिशन इम्पॉसिबल फ्रेंचाइजी की सातवीं किस्त में एथन हंट के रूप में वापसी करेंगे, जिसका नाम मिशन इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन रखा गया है।

पैरामाउंट पिक्च र्स ने थिएटर मालिकों के लिए वार्षिक व्यापार शो, सिनेमा कॉन में गुरुवार की प्रस्तुति के दौरान टैम्पोल के आधिकारिक शीर्षक का खुलासा किया।

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, क्रूज, जो आमतौर पर लास वेगस में होने वाले सम्मेलन में नियमित रूप से उपस्थित रहते हैं, इस बार मौजूद नहीं थे।

उन्होंने पिछले साल के सिनेमा कॉन में मिशन इम्पॉसिबल 7 में मौत को मात देने वाले स्टंट पर बात करने के लिए भाग लिया था, वहीं फिल्म की रिलीज की तारीख को कोविड के कारण एक साल आगे बढ़ा दिया गया था।

उन्होंने बताया कि वह नॉर्वे में एक बड़े चट्टान पर मोटरसाइकिल चलाने के बारे में सबसे अधिक उत्साहित थे, जो बहुत खतरनाक स्टंट था।

उनके स्टंट देखकर वहां खड़ा हर व्यक्ति तब हंस पड़ा जब उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल पर एक चट्टान से छलांग लगाई और खाई में जा गिरे।

27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म टॉप गन : मेवरिक का आम दर्शक टीजर देख सकते हैं।

हालांकि एमआई7 के लिए प्लॉट विवरण ज्यादातर अस्पष्ट हैं, फिल्म में हंट और उनके साथियों की टीम को फिर से एक संभावित खतरे का सामना करने करने के लिए तैयार हैं।

ट्रेलर एक्शन से भरपूर फुटेज से भरा हुआ है, जिसमें पटरियों से उड़ने वाली पुरानी दिखने वाली ट्रेनें, जैव रासायनिक हथियार शामिल है।

फ्रैंचाइजी में नए लोगो में हेले एटवेल, पोम क्लेमेंटिएफ, शी व्हिघम, एसाई मोरालेस, रॉब डेलाने, चार्ल्स पार्नेल, इंदिरा वर्मा, मार्क गैटिस और कैरी एल्वेस शामिल हैं।

महामारी के दौरान कई बार विलंबित हुई एमआई7 14 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है।

डेड रेकनिंग पार्ट टू, 28 जून, 2024 को रिलीज होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker