मनोरंजन

TV Actress पल्लवी डे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पल्लवी का शव कमरे में पंखे से लटकता मिला है

कोलकाता: रविवार को 20 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे (TV Actress Pallavi Dey) का संदिग्ध परिस्थितियों में शव कोलकाता के गरफा में उनके फ्लैट से मिलने पर हड़कंप मच गया।

पल्लवी का शव कमरे में पंखे से लटकता मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पल्लवी के लिव-इन पार्टनर से भी पूछताछ कर रही है।

बताया गया कि रविवार सुबह कोलकाता के गरफा में उनके फ्लैट के एक कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में पल्लवी पंखे से लटकती मिली थी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उन्हें बांगुर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने पल्लवी की की मौत की जांच शुरू कर दी है। पल्लवी के परिजनों से पता चला कि अभिनेत्री ने गुरुवार तक शूटिंग की थी।

प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि शनिवार रात पल्लवी की अपने लिव-इन-पार्टनर के साथ किसी बात पर बहस हुई थी।

उससे थाने में पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि मौत से 18 घंटे पहले उन्होंने अपने लिव-इन पार्टनर के साथ वीकेंड में साथ बिताए पलों की कुछ तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की थी।

एक्ट्रेस के असामयिक निधन से टॉलीवुड में शोक

एक्ट्रेस के असामयिक निधन से पूरे टॉलीवुड में शोक है। टॉलीवुड के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है।

पल्लवी के निधन की खबर से उनके फैंस को काफी धक्का लगा है। पल्लवी वर्तमान में ‘मोन माने ना’ नामक एक सीरियल में मुख्य किरदार निभा रही रही थीं।

इसी बीच ये बुरी खबर सामने आई है। अभिनेत्री ने टेलीविजन पर बहुत काम किया है। बंगाली सीरियल “रेशम झांपी” में उनका किरदार दर्शकों के जेहन में बस गया था। हालांकि, एक नायिका के रूप में उनका पहला अभिनय ‘अमी सिराजेर बेगम’ में था।

वहां, पल्लवी ने सुप्रिया चौधरी के पोते शॉन बनर्जी के साथ अभिनय किया। उन्होंने सिराजू की बेगम लुत्फन्निसा की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था ।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker