ऑटो

इंटरनेशनल मार्केट में आ गई TVS की यह जानदार बाइक, भारत के बाजार में भी…

बाइक प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण खबर। दुनिया की लीडिंग ऑटो Manufacturing Company TVS ने ग्लोबल बाजार में अपनी एक नई बाइक को लॉन्च कर दिया है।

TVS HLX 150F Launched: बाइक प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण खबर। दुनिया की लीडिंग ऑटो Manufacturing Company TVS ने ग्लोबल बाजार में अपनी एक नई बाइक को लॉन्च कर दिया है।

कंपनी ने HLX Line के 10 साल पूरे होने पर इसी सेगमेंट में एक और बाइक को लॉन्च किया है। बाइक का नाम है TVS HLX 150F इस बाइक को कंपनी ने अभी ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया है।

TVS HLX 150F Launched

हालांकि भारत में लॉन्च करेगी या नहीं, इस पर कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि टीवीएस मोटर टू और Three Wheeler Segment Products बनाती है और इस सेगमेंट में लीड करती है। कंपनी ने बताया कि TVS HLX Line को अबतक 35 लाख लोगों ने पसंद किया है।

अबतक 35 लाख यूनिट्स बिक चुके

TVS HLX 150F Launched

इस सेगमेंट के अंदर आने वाली बाइक के अबतक 35 लाख यूनिट्स बिक चुके हैं। कंपनी ने 10 साल पहले इस बाइक को अफ्रीका में Launch किया था और अब ये बाइक 50 से ज्यादा देशों में उपलब्ध है। इसमें लैटिन अमेरिका, अफ्रीका और एशिया जैसे देश शामिल हैं।

इस बाइक के 10 साल पूरे होने पर कंपनी ने इस सेगमेंट में नई बाइक को Launch किया है। इस नई बाइक में ज्यादा सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा सस्पेंशन भी सुपरियर है और पहले से बेहतर स्टायलिंग दी गई है।

1. Trapezoidal LED हेडलाइट्स, जो बेहतर विजिबिलिटी देती है

2. बेहतर ग्रिप के लिए पिलियन हेंडल ग्रिप और रियर लोड कैरियर

3. स्टेबिलिटी के लिए ट्यूबलेस टायर

4. सेमी डिजिटल स्पीडोमीटर

5. फ्रंट डिस्क ब्रेक

3 कलर ऑप्शन उपलब्ध

TVS HLX 150F Launched

इसके अलावा बाइक में नए ग्राफिक्स भी दिए गए हैं। इसमें 3 कलर ऑप्शन मिल जाएंगे और Bold Black Theme भी मिलेगा।

इसके अलावा बाइक में Eco-Charging Port और नई सीट स्टाइल मिलेगी। वहीं बाइक में इको थ्रस्ट इंजन है, जो IOC टेक्नोलॉजी के साथ आता है। ये इंजन बेहतर पावर प्रोवाइ करेगा।

इस मौके पर कंपनी के International Business के वाइस प्रेसि़डेंट राहुल नायक ने कहा कि 35 लाख लोगों के पास ये बाइक हमारे लिए खुशी की बात है।

TVS HLX 150F को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर हमें बेहद खुशी हो रही है और हम आशा करते हैं कि आगे भी लोगों को ये बाइक खूब पसंद आएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker