टेक्नोलॉजी

PAID Blue सब्सक्राइबर्स को कम विज्ञापन दिखाएगा Twitter

नई दिल्ली: अधिक उपयोगकर्ताओं को लुभाने के लिए एलन मस्क द्वारा संचालित ट्विटर अब ब्लू सब्सक्राइबर्स (Blue Subscribers) को कम से कम 50 प्रतिशत कम विज्ञापन (Advertisement) दिखाएगा, साथ ही प्लेटफॉर्म पर उनकी ²श्यता में वृद्धि करेगा।
माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने फॉर यू और फॉलोइंग टैब (Tab) दोनों पर नया टूल लागू किया है।

कंपनी के अनुसार, जैसे-जैसे आप स्क्रॉल (Scroll) करते हैं, आप प्रचारित ट्वीट्स या विज्ञापनों के बीच लगभग दुगने ऑर्गेनिक या गैर-प्रचारित ट्वीट्स देखेंगे। ऐसे समय हो सकते हैं जब प्रचारित ट्वीट्स (Tweets) के बीच अधिक या कम गैर-प्रचारित ट्वीट्स हों।

PAID Blue सब्सक्राइबर्स को कम विज्ञापन दिखाएगा Twitter Twitter to show less ads to PAID Blue subscribers

प्रति माह 8 डॉलर का भुगतान करते

हालांकि, यह सुविधा प्रोफाइल उत्तरों, प्रचारित खातों और रुझानों में दिखाए गए विज्ञापनों और एक्सप्लोर पेज (Explore Page) पर प्रचारित घटनाओं पर लागू नहीं होती है।

कंपनी ने संवाद में रैंकिंग (Ranking) को प्राथमिकता दी है और ब्लू उपयोगकर्ताओं की खोज की है, जो प्रति माह 8 डॉलर का भुगतान करते हैं।

इस बीच, विरासती वेरिफाइड अकाउंट्स (Verified Accounts) के लिए ट्विटर पर ब्लू चेक मार्क अभी भी बना हुआ है।

पहले लीगेसी चेकमार्क के साथ बहुत भ्रष्टाचार हुआ था

लीगेसी ब्लू उपयोगकर्ताओं के लिए एक नई वेरिफाइड टैगलाइन (Verified Tagline) के अनुसार, यह खाता वेरिफाइड है क्योंकि यह Twitter ब्लू की सदस्यता लेता है या एक लिगेसी वेरिफाइड खाता है।

ट्विटर के CEO के अनुसार, हम प्रोफाइल में वेरिफिकेशन की तिथि जोड़ रहे हैं। ध्यान दें, पेड वेरिफिकेशन काउंट्स (Verification Counts) में केवल तारीख जोड़ रहे हैं, क्योंकि पहले लीगेसी चेकमार्क के साथ बहुत भ्रष्टाचार हुआ था।

मस्क के अनुसार, 15 अप्रैल से केवल Verified खातों को फॉर यू रिकमेंडेशन्स में प्रदर्शित होने की अनुमति होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker