बेगूसराय में नदी में डूबने से दो की मौत

बेगूसराय: बेगूसराय में गुरुवार को दो अलग-अलग जगहों पर नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। एक जगह गोताखोर तथा दूसरे जगह स्थानीय लोगों के प्रयास से शव को निकालकर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पहली घटना गंगा नदी के बरौनी थाना क्षेत्र में स्थित अमरपुर भोला घाट के समीप की है। मृतक की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के हाजीपुर शिवनगर टोला निवासी राम विनय सिंह के पुत्र रितेश कुमार के रूप में किया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है रितेश कुमार गुरुवार की दोपहर गंगा नदी में स्नान करने आया था। इसी दौरान गहरे पानी में जाने से डूब कर मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे प्रशासन द्वारा प्रतिनियुक्त गोताखोर अनिल कुमार, मनीष कुमार, शत्रुघ्न कुमार एवं अमर कुमार सहित पूरी टीम ने काफी कोशिश के बाद शव को नदी से निकाला।

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। दूसरी घटना बूढ़ी गंडक नदी में बेगूसराय एवं खगड़िया जिला के सीमा पर स्थित संयुक्त घाट (छर्रा पट्टी) की है।

यहां गुरुवार को स्नान के क्रम में गहरे पानी में चले जाने से बेला गांव निवासी रामाशीष मल्लिक का पुत्र मिथिलेश मल्लिक की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों के प्रयास से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button