भारत

मुंबई में हाईराइज बिल्डिंग में स्टंट करने गए दो Russian Youtuber गिरफ्तार

मुंबई: ताड़देव (Tardeo) इलाके में स्थित 60 मंजिला हाईराइज इमारत इंपीरियल ट्विन टावर्स (Twin Towers) में स्टंट (Stunt) करने गए दो रूसी यूट्यूबर (Russian Youtuber) को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) किया है।

इन दोनों की पहचान मास्किम शचरबाकोव और रोमन प्रोशिन (Roman Proshin) के रूप में की गई है।

ताड़देव पुलिस की टीम (Police Team) ने इन दोनों के बारे रूसी दूतावास (Russian Embassy) को भी सूचित किया है। इन दोनों से ताड़देव पुलिस स्टेशन की टीम गहन छानबीन कर रही है।

पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी रूसी दूतावास को भी दे दी

पुलिस के अनुसार दोनों यूट्यूबर (Youtuber) सोमवार की रात में बिना इमारत की सोसाइटी (Society) की मंजूरी लिये इमारत में जबरन घुस गए।

इसकी जानकारी सुरक्षा गार्डों को CCTV के माध्यम से मिली लेकिन तब तक दोनों इमारत की 58 मंजिल तक सीढ़ियों से पहुंच गए थे।

रूसी यूट्यूबर सुरक्षा गार्डों को चकमा दे रहे थे, इसलिए सुरक्षा गार्डों ने इसकी जानकारी तत्काल ताड़देव पुलिस स्टेशन (Police Station) को दी। इसके बाद करीब दो घंटे के भीतर ही दोनों को सुरक्षा गार्डों ने पकड़ा और दोनों को पुलिस को सौंप दिया।

दोनों यूट्यूबरों (Youtubers) ने पुलिस को बताया कि वे सीढ़ियों से बिल्डिंग की 58वीं मंजिल पर गए थे। वे वहां से स्टंट करते हुए बिल्डिंग (Building) से नीचे आ जाते।

वे इस स्टंट का वीडियो रिकॉर्ड करना चाहते थे। हालांकि इससे पहले ही सुरक्षा गार्डों ने उन्हें पकड़ लिया। उनका स्टंट अधूरा रह गया।

पुलिस ने निजी संपत्ति में जबरन घुसने, जान जोखिम में डालकर स्टंट वीडियो रिकॉर्ड करने का प्रयास करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी रूसी दूतावास को भी दे दी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker