भारत

असम में लागू होगी समान नाग‎रिक सं‎हिता, 300 मदरसे भी करेंगे बंद: CM हिमंत बिस्वा

हैदराबाद: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि देश में जल्द ही समान नागरिक संहिता (UCC) लागू की जाएगी और बहुविवाह खत्म हो जाएगा। करीमनगर के तेलंगाना में सरमा ने कहा कि भारत में कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्होंने सोचा कि वे चार महिलाओं से शादी कर सकते हैं।

लेकिन, मैं कहता हूं कि तुम चार शादियां नहीं कर पाओगे। वे दिन समाप्त होने जा रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष और लोकसभा सांसद बंडी संजय कुमार (Sanjay Kumar) द्वारा आयोजित हिंदू एकता यात्रा को संबोधित कर करते हुए सरमा ने कहा कि भारत में समान नागरिक संहिता (UCC) आने जा रही है और भारत को एक सच्चा धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र बनाने का समय भी आ गया है।

बिना सरमा ने कहा…

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chandrasekhar Rao) का नाम लिए बिना सरमा ने कहा कि तेलंगाना में राजा के शासन के स्थान पर राम राज्य आने वाला है। उन्होंने कहा कि राजा के पास सिर्फ पांच महीने बचे हैं।

हमें तेलंगाना में राम राज्य चाहिए और यही हमारा लक्ष्य है। हिंदू सभ्यता के आधार पर हमें तेलंगाना में राम राज्य बनाना है। तेलंगाना में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने हैं।

असम में लागू होगी समान नाग‎रिक सं‎हिता, 300 मदरसे भी करेंगे बंद: CM हिमंत बिस्वा-Uniform civil code will be implemented in Assam, 300 madrassas will also be closed: CM Himanta Biswa

इस साल 300 और मदरसों को बंद कर दूंगा

CM सरमा (CM Sarma) ने AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की आलोचना करते हुए कहा कि हम असम में लव जिहाद को रोकने के लिए काम कर रहे हैं और राज्य में मदरसों को बंद करने की दिशा में भी काम कर रहे हैं।

मैंने असम में 600 मदरसों को बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं ओवैसी (Owaisi) को बताना चाहता हूं कि इस साल 300 और मदरसों को बंद कर दूंगा।

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने टेलीविजन पर कुछ लोगों को कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Elections) के नतीजे पर यह कहते हुए देखा कि देश में हिंदुओं के नाम पर अब और कुछ नहीं होगा। सरमा ने जोर देकर कहा कि जब तक सूर्य और चंद्रमा मौजूद हैं, भारत में राष्ट्रवाद और सनातन (धर्म) रहेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker