मनोरंजन

हॉस्पिटल के बेड पर नजर आईं ऊर्फी जावेद, आखिर क्या हुआ ; उर्फी पहुंची हॉस्पिटल?

मुंबई: अतरंगी कपड़ो के कारण उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। कभी-कभी उर्फी जावेद इतने अटपटे कपड़े पहन लेती है कि उन्हें लोगों की Trolling का भी सामना करना पड़ता है।

जब भी लोग उनके Outfits के बारे में कमेंट करते हैं तो उर्फी भी उन्हें बेहद करारा जवाब देकर चुप करा देती है। लोगों के कुछ भी कहने से उर्फी को कुछ फर्क नहीं पड़ता वह अपने कपड़ों के साथ अक्सर Experiment करते रहती है।

हाल ही में उर्फी जावेद ने एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किया है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। दरअसल उर्फी एक बीमारी से पीड़ित हैं।

Urfi Javed hospital bed

क्या हुआ ऊर्फी जावेद को?

वीडियो में उर्फी जावेद को अस्पताल (Hospital) के एक बेड पर बैठे देखा जा सकता है। वह अपनी बीमारी के बारे में बता रही होती हैं कि तभी डॉक्टर उनको कुछ भी बोलने से मना कर देते हैं।

दरअसल उर्फी जावेद को ‘लैरिंजाइटिस’ नाम की बीमारी हुई है। इस बीमारी में Vocal Cords में सूजन आ जाती है, जिससे आवाज दब जाती है। ऐसे में जब कोई बोलने की कोशिश करता है तो सिर्फ चीख ही निकलती है।

Urfi Javed hospital bed

फैंस कर रहे जल्दी ठीक होने की दुआ

बता दें कि जुकाम या किसी Flu की वजह से भी गले में समस्या हो जाती है। यह कोई गंभीर बीमारी नहीं है और इसका इलाज करके छुटकारा पाया जा सकता है।

Urfi Javed hospital bed

यही वजह है कि उर्फी को डॉक्टर ने बोलने से मना कर दिया था। क्योंकि ऐसे केस में जबरदस्ती बोलने से वोकल कॉर्ड्स को नुकसान होता है। वीडियो के कमेंट में उर्फी के Fans उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker