भारत

उत्तर प्रदेश की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों का हो गया राम नाम सत्य: CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने शनिवार को नगीना लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी ओम कुमार के लिए चुनावी जनसभा (Election Rally) को संबोधित किया।

Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने शनिवार को नगीना लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी ओम कुमार के लिए चुनावी जनसभा (Election Rally) को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि 500 साल का इंतजार खत्म हुआ और प्रभु श्रीराम अयोध्या में भव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। न केवल श्रीराम का भव्य मंदिर तैयार हुआ, बल्कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर (Baba Saheb Bhimrao Ambedkar) से जुड़े पंचतीर्थों का भी कायाकल्प हुआ है।

काशी में संत शिरोमणि गुरु रविदास जी की जन्मभूमि को भी नया गौरव मिला है। यही नहीं बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों का राम नाम सत्य भी हो चुका है।

कोई देश 10 साल में कैसे बदल सकता है, इसका पूरी दुनिया में जीता-जागता उदाहरण भारत है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आपने बदलते हुए भारत को देखा है। 10 साल पहले न भारतीयों का दुनिया में सम्मान था और न भारत के अंदर सुरक्षा थी। विकास के कार्य ठप पड़े थे। भ्रष्टाचार चरम पर था। महापुरुषों का सम्मान नहीं था।

मगर, मोदी जी के नेतृत्व में नया भारत किस कदर विकास कर रहा है और कैसे पूरी दुनिया में सम्मान प्राप्त कर रहा है, ये हम सभी देख रहे हैं।

आज नया भारत ग्लोबल लीडर के रूप में देखा जा रहा है। बिजनौर से नजीबाबाद तक फोरलेन सड़क का निर्माण हो, चाहे महात्मा विदुर के नाम पर मेडिकल कॉलेज, यह सभी कार्य आपके सामने हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार में देशभर के 80 करोड़ गरीबों को फ्री में राशन दिया जा रहा है। कांग्रेस, बसपा और समाजवादी पार्टी केवल बाबा साहेब का नाम लेती रही।

मगर, उनके सपनों को साकार करने का कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार ने किया है। आज पांच सदी का इंतजार समाप्त हो चुका है और अयोध्या में रामलला विराजमान हो गये हैं।

इससे पहले ही अयोध्या के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (International Airport) का नामकरण महर्षि वाल्मीकि के नाम पर किया गया है।

BJP कहती नहीं, बल्कि करके दिखाती है। हमने चार करोड़ गरीबों को छत दिया है। गरीबों, महापुरुषों और आस्था को सम्मान BJP राज में दिया जा रहा है।

CM योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस, सपा-बसपा (SP-BSP) केवल दंगा करवाते थे और दंगाइयों को प्रश्रय दिया करते थे। ये पार्टियां कर्फ्यू लगाया करती थी, हमने कांवड़ यात्रा का आयोजन किया है।

ये आपको तय करना है कि आपको जातिवाद करने वाले चाहिए या ‘सबका साथ, सबका विकास’ करने वाले। जो भी परिवर्तन देश में दिख रहा है, उसके वाहक हम नहीं बल्कि आप हैं। आपके एक वोट की ताकत ने देश की तस्वीर बदली है।

वोट गलत हाथों में जाता था तो कर्फ्यू लगता था। रंगदारी वसूली जाती थी, मगर आज पटरी का काम करने वालों को PM स्वनिधि प्रदान की जाती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker