झारखंड

पूर्व प्रमुख और साथियों को ग्रामीणों ने जमकर धुना, वायरल Video की पुष्टि नहीं…

लातेहार : एक वायरल वीडियो (Viral Video) से यह पता चल रहा है कि लोहरदगा जिले के कूड़ु प्रखंड के पूर्व प्रमुख परिवा मुंडा (Pariva Munda) और उनके साथियों को चंदवा प्रखंड के गुरितांड गांव में ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की है।

जमीन विवाद (Land Dispute) में पिटाई की बात सामने आ रही है, लेकिन वायरल वीडियो (Viral Video) की पुष्टि नहीं की जा सकती।

बना लिया था बंधक, पुलिस ने कराया मुक्त

बताया जाता है कि पूर्व प्रमुख अपने कुछ साथियों संग चंदवा प्रखंड के गुरितांड गांव के पास जमीन की मापी कराने आए थे। जैसे ही गांव में अपने साथियों के साथ पहुंचे, ग्रामीणों की भीड़ वहां जुट गई।

ग्रामीणों ने पूर्व प्रमुख और उनके तीन अन्य साथियों को बंधक (Hostage to Comrades) बना लिया। इसके बाद उन्हें पेड़ के नीचे बैठा कर पिटाई करने लगे।

पूर्व प्रमुख और उनके साथी वहां से बचकर भागने का प्रयास कर रहे थे, इसी बीच घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गई और पूर्व प्रमुख तथा उनके साथियों को कब्जे में लेकर ग्रामीणों के चंगुल (The Clutches of the Villagers) से मुक्त करा लिया।

इस संबंध में पूर्व प्रमुख ने ग्रामीणों के खिलाफ चंदवा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि ग्रामीण उन्हें जान से मारने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई (Action Against Culprits) की जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker