टेक्नोलॉजी

चुपके-चुपके मार्केट में आ गया Vivo के G-Series का स्मार्टफोन, जानिए प्राइस…

Vivo G-Series Smartphone: स्मार्टफोन की दुनिया में तो चीन की इस कंपनी ने कमाल कर दिया। Vivo ने चीन में अपनी G-Series का पहला फोन चुपके से लॉन्च कर दिया है। बता दें कि Vivo G2 कंपनी का नया फोन है और इसे हाल ही में Google Play Console पर देखा गया था।

अब चीन में Vivo की आधिकारिक वेबसाइट पर Vivo G2 को लिस्ट कर दिया गया है। आपको बताते हैं नए Vivo Smartphone की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से…

Vivo G-Series Smartphone

Vivo G-Series का स्टोरेज

Vivo G-Series के 4 GB RAM व 128 GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,199 युआन (करीब रुपये) है। वहीं 6 GB RAM व 128 GB स्टोरेज वेरियंट का दाम 1,499 युआन (करीब रुपये) है।

वहीं 8 GB रैम व 256 GB स्टटोरेज वेरियंट को 1,899 युआन (करीब रुपये) में उपलब्ध कराया गया है। यह फोन डीप सी ब्लैक कलर में आता है।

Vivo G-Series का डिस्प्ले

Vivo G2 स्मार्टफोन में 6.56 इंच LCD डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन पर टियरड्रॉप नॉच मिलती है। स्क्रीन HD+ (1612 x 720 पिक्सल) रेजॉलूशन ऑफर करती है और इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है।

डिवाइस में 4 GB व 128 GB स्टोरेज, 6 GB रैम व 128 GB स्टोरेज और 8 GB रैम व 256 GB स्टोरेज का विकल्प मिलता है।फोन में स्टोरेज को microSD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

Vivo G-Series Smartphone

Vivo G-Series का कैमरा

Vivo G2 स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड Origin OS3 के साथ आता है। इस हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए रियर पर 13 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है जो LED फ्लैश के साथ आता है।

हैंडसेट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

बैटरी और डिजाइन

Vivo G2 स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W चार्जिंग सपोर्ट करती है। डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, GPS, 3.5 MM ऑडियो जैक जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Security के लिए हैंडसेट में किनारे पर Fingerprint स्कैनर मौजूद है।

Vivo G2 स्मार्टफोन की डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स से पता चलता है कि यह Vivo Y36i का रीब्रैंडेड वर्जन है। Vivo VI 36i दिसंबर 2023 में मार्केट में आया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker