खेल

श्रीलंका के खिलाफ पहले T20 के लिए वार्नर और स्मिथ टीम में शामिल

सीरीज में तीन तेज गेंदबाजों के साथ जाने का विकल्प चुना

कोलंबो: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने सोमवार को सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को मंगलवार को कोलंबो में श्रीलंका  (Sri Lanka) के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए टीम में शामिल किया है।

आईसीसी टी20 (ICC T20) विश्व कप की मेजबानी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने उन विचारों पर गौर किया है, जिसने उन्हें पिछले साल के अंत में यूएई में टी20 विश्व कप जीता था। उन्होंने सीरीज में तीन तेज गेंदबाजों के साथ जाने का विकल्प चुना।

जबकि एश्टन एगार और केन रिचर्डसन को पहले मैच में मौका दिया गया है। चोट से उभर रहे पैट कमिंस वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध होंगे।

वहीं, एडम जाम्पा प्लेइंग इलेवन (Playing XI) से गायब रहने वाले प्रमुख खिलाड़ी हैं, जिसने पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में न्यूजीलैंड को हराकर विश्व कप जीता था।

एश्टन एगार और केन रिचर्डसन को पहले मैच में मौका दिया गया

वार्नर, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल और स्टीव स्मिथ सभी मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ फरवरी में घर पर टी20 और अप्रैल में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से चूकने के बाद एक्शन में दिखाई देंगे।

एश्टन एगार को एडम जाम्पा की जगह मौका दिया जाएगा, जबकि केन रिचर्डसन ने साथी तेज गेंदबाजों सीन एबॉट और जाय रिचर्डसन को कमिंस की जगह टीम में शिरकत करेंगे।

कप्तान एरोन फिंच (Captain Aaron Finch) , डेविड वार्नर के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे, जबकि मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ और मार्कस स्टोइनिस मौजूदा आईसीसी टी20 विश्व कप चैंपियन के लिए मध्यम क्रम में शामिल होंगे।

अनुभवी मैथ्यू वेड विकेटकीपिंग करेंगे और सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे, जिसमें अनुभवी जोड़ी मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड शेष गेंदबाजी इकाई का जिम्मा संभालेंगे।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम : एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, एश्टन एगार, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन और जोश हेजलवुड।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker